रेड साड़ी में कयामत ढा रही हैं पूजा बनर्जी, दिलकश अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

सुपरहिट टीवी शो 'देवों के देव महादेव' से चर्चा में आईं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) सोशल मीडिया लवर हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिला जाता है. अब फिर से पूजा ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2022, 10:35 PM IST
  • सोशल मीडिया लवर भी हैं पूजा बनर्जी
  • पूजा बनर्जी का हर अवतार बोल्ड होता है
रेड साड़ी में कयामत ढा रही हैं पूजा बनर्जी, दिलकश अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) को आज भी उनके चाहने वालों के बीच 'देवों के देव महादेव (Devon Ke Dev Mahadev)' की एक्ट्रेस के तौर ही जाना जाता है. अपने एक्टिंग करियर में कई वह शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन पूजा को कोई खास लोकप्रियता हासिल नहीं हो पाई. पूजा पिछले कुछ समय से पर्दे से नदारद हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह लाइमलाइट से दूर नही हैं. लगभग हर दिन पूजा चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं पूजा

पूजा को बेशक पर्दे पर हमेशा ही एक सिंपल-सोबर लड़की का किरदार निभाते हुए देखा गया है, लेकिन असल जिंदगी में पूजा काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर नए-नए लुक्स की फोटोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. 

पूजा पर चढ़ा देसी रंग

अब फिर से पूजा ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज में उन्हें रेड कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

इसके साथ उन्होंने गोल्डन डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है. लुक को कंप्लीट करने के लिए पूजा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

पूजा ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

यहां पूजा ने मैचिंग गोल्डन ईयररिंग्स पेयर किए हैं. 'देवों के देव महादेव' की एक्ट्रेस कैमरे के सामने अलग-अलग दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. अब फैंस ने पूजा के इस हॉट अवतार की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. फैंस ने उन्हें हॉट, ब्यूटीफुल, सुपर्ब क्लिक बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. 

इस शो में दिखी थीं पूजा

पूजा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ वक्त से वह कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दे रही हैं. हाल ही में उन्हें वेब शो 'अनुपमा: नमस्ते अमेरिका' में देखा गया था. इस शो में उन्हें वनराज की कॉलेज डेज की गर्लफ्रेंड के रोल में देखा गया था.

ये भी पढे़ं- 53 की उम्र में भाग्यश्री ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, सिजलिंग अदाओं से खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़