जब निक जोनस की फीमेल फैन ने फेंकी ब्रा, प्रियंका चोपड़ा ने किया ये काम

Priyanka Chopra Video: सोशल मीडिया पर निक जोनस के कॉन्सर्ट का वीडियो वायरल हो रहा है.वीडियो में फीमेल फैन अपनी ब्रा फेंकने की कोशिश करती है. तभी प्रियंका आ जाती है. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 24, 2023, 08:35 AM IST
  • प्रियंका चोपड़ा ने किया ये काम
  • फीमेल फैन ने फेंका अंडर गारमेंट
जब निक जोनस की फीमेल फैन ने फेंकी ब्रा, प्रियंका चोपड़ा ने किया ये काम

नई दिल्ली Priyanka Chopra Video: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है. प्रियंका और निक एक दूसरे पर प्यार लुटाने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. सोशल मीडिया से लेकर पब्लिक प्लेस में दोनों अपना प्यार जाहिर करते हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो निक के कॉन्सर्ट का है. इस कॉन्सर्ट में फीमेल फैन ब्रा फेंकने की कोशिश करती है. तभी प्रियंका उन्हें देख लेती हैं और फिर प्रियंका जो करती है उससे फीमेल फैन हैरान हो जाती है. 

फीमेल फैन ने की ये हरकत 

निक जोनस के कॉन्सर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में फीमेल फैन अपनी ब्रा फेंकने की कोशिश करती है. तभी वहां से गुजर रही प्रियंका चोपड़ा फैन के हाथ से ब्रा ले लेती हैं और अपनी पीठ पर  लटकाकर आगे चल देती हैं. इस दौरान प्रियंका हंसती हैं और मौजूद लोग भी हंसने लग जाते हैं. 

 

2018 में निक और प्रियंका ने की शादी 
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में सात फेरे लिए. हिंदू और क्रिश्चियन दोनों ही रीति-रिवाज से प्रियंका और निक की शादी हुई है. इस शादी में दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. शादी के बाद मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन रखा गया था. 

सरोगेसी से बनें पैरेंट्स 
प्रियंका और निक सरोगेसी के द्वारा  पैरेंट्स  बने हैं. उनकी बेटी का नाम मैरी मालती जोनस है. कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने बेटी मैरी का चेहरा दिखाया था. सोशल मीडिया पर मैरी की फोटो जमकर वायरल हुई थी. 

इसे भी पढ़ें:  Akshay Kumar Injured: अक्षय कुमार को लगी चोट, फिल्म के एक्शन सीन शूट के दौरान हुआ हादसा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़