जब मणिरत्नम ने सेट पर प्रीति जिंटा से मुंह धोने के लिए कहा, एक्ट्रेस ने सुनाया डेब्यू फिल्म का दिलचस्प किस्सा

प्रीति जिंटा फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. उन्होंने इस बार अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए फिल्म 'दिल से' का किस्सा सुनाया है, जिसमें डायरेक्टर ने उनसे मुंह धोकर आने के लिए कहा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2024, 12:03 PM IST
    • प्रीति जिंटा ने सुनाया किस्सा
    • बिना मेकअप की फिल्म
जब मणिरत्नम ने सेट पर प्रीति जिंटा से मुंह धोने के लिए कहा, एक्ट्रेस ने सुनाया डेब्यू फिल्म का दिलचस्प किस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड में डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने लंबे फिल्मी करियर में एक से एक किरदारों को बहुत शानदार ढंग से पर्दे पर उतारा है. प्रीति हमेशा ही अपनी एक्टिंग से ज्यादा खूबसूरती और क्यूटनेस को लेकर चर्चा में रही हैं. जब प्रीति ने फिल्म 'दिल से' से बॉलीवुड में कदम रखा तब दर्शक पर्दे पर उन्हें देखते ही रह गए थे. मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया. वहीं, अब प्रीति ने हाल ही में 'दिल से' से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा अपने सभी चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

डायरेक्टर ने मुंह धोने के लिए कहा

प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर 'दिल से' के सेट से अपना एक क्लोज-अप शॉट शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह तस्वीर 'दिल से' के सेट पर पहले दिन ली गई थी. मैं मणिरत्नम सर और शाहरुख खान के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित थी. जब मणि सर ने मुझे देखा, तो वे मुस्कुराए और मुझे धीरे से कहा अपना चेहरा धोकर आओ. मैंने कहा कि मेरा मेकअप उतर जाएगा. उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा मैं यही चाहता हूं. कृपया अपना चेहरा धो लें.'

बिना मेकअप शूट की फिल्म

प्रीति ने आगे इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने 'दिल से' की पूरी शूटिंग बिना किसी मेकअप के पूरी की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

उन्होंने इस पोस्ट में आगे कहा, 'मुझे लगा वो मजाक कर रहे हैं, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि वह सच में बोल रहे हैं. मैंने ताजे धुले चेहरे के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू की. मैं संतोष सिवान (हमारे फोटोग्राफी डायरेक्टर) को धन्यवाद देना चाहती हूं.' 

ब्लॉकबस्टर रही थी फिल्म

गौरतलब है कि 1998 में आई फिल्म 'दिल से' में शाहरुख खान, प्रीति जिंटा, मलाइका अरोड़ा, मनीषा कोइराला, गजराज राव, संजय मिश्रा, अनुपम श्याम, पीयूष मिश्रा जैसे सितारों को अहम रोल में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. वहीं, इसके गानों को आज तक लोगों के बीच बेहद पसंद किया जाता था. इस फिल्म में शाहरुख ऑल इंडिया रेडियो कर्मचारी की भूमिका निभाते नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- Amrita Singh Special: इस क्रिकेटर से शादी करना चाहती थीं अमृता सिंह, एक शर्त ने तोड़ दिया रिश्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़