Preity Zinta को जब इस शख्स ने सरेआम जड़ा था थप्पड़, लंबे समय तक होती रहीं शोषण का शिकार

Preity Zinta Happy Birthday: प्रीति जिंटा ने जिंदगी में खूब नाम कमाया लेकिन जब बात लव लाइफ की आई तो इतने जख्म खाए कि सबने साथ छोड़ दिया. कई सालों के लंबे टॉर्चर के बाद उन्होंने हिम्मत करके रिश्ता खत्म कर ही दिया.

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Jan 31, 2023, 07:02 AM IST
  • प्रीति जिंटा की जिंदगी में आया था मोड़
  • जब सरेआम इस शख्स ने की थी बेइजती
Preity Zinta को जब इस शख्स ने सरेआम जड़ा था थप्पड़, लंबे समय तक होती रहीं शोषण का शिकार

Preity Zinta Birthday: प्रीति जिंटा वो शख्सियत हैं जिन्होंने बॉलीवुड में आते ही काफी चैलेंजिंग रोल्स लेना शुरू कर दिए थे. वो बिन ब्याही मां के इतने रोल कर चुकी थीं कि लोग उन्हें कुंवारी मां के नाम से जानने लगे. अपने करियर की कई ऊंचाइयों को हासिल करने वाली प्रीति जिंटा का नाम कभी ब्रेट ली और युवराज से भी जोड़ा गया. ऐसे में प्रीति ने मीडिया में दोनों को राखी बांधने तक का ऐलान कर दिया था. सबसे चर्चा में प्रीति और बिजनेसमैन Ness Wadia का रिलेशनशिप रहा.

Ness Wadia के साथ रिलेशन

प्रीति और नैस वाडिया अच्छे दोस्त हुआ करते थे कि तभी 2005 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया. 2008 में दोनों ने मिलकर ही आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब को खरीदा था. जब सब उनकी शादी के ख्वाब देख रहे थे तभी 2009 में प्रीति ने चौंकाने वाला खुलासा किया. प्रीति ने नैस वाडिया पर मेंटल टॉर्चर और शोषण के आरोप लगाए. वहीं नैस वाडिया की मां का बयान भी सामने आया कहती हैं कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता भले ही नैस की शादी किसी जेब्रा से क्यों ना हो जाए.

दर्ज करवाया केस

लंबे समय के टॉर्चर के बाद 2014 में प्रीति जिंटा ने हिम्मत की और नैस वाडिया के खिलाफ शोषण का केस फाइल कर दिया. प्रीति ने खुलासा किया था कि नैस और हमारा रिश्ता काफी पहले ही खत्म हो गया है. बस हम आईपीएल टीम के को-ऑनर हैं. उसने मेरे खिलाफ मेरी फैमिली, दोस्तों के सामने जिस तरह की भाषा का प्रयोग किया कि मैं कह भी नहीं सकती. नैस वाडिया मुझे बार-बार धमकाते रहते हैं.

जब मिला जीवनसाथी

नैस वाडिया ने प्रीति के खिलाफ काउंटर केस कर दिया था लेकिन 2018 में एक्ट्रेस से माफी मांग ली और केस रफा-दफा हुआ. प्रीति जिंटा के पति जीन गुडइनफ कोई और नहीं बल्कि नैस वाडिया के दोस्त हुआ करते थे. जो प्रीति के बुरे समय में उनके साथ खड़े रहे और आज उनसे शादी करके खुशी-खुशी अपनी लाइफ लॉस एंजेलिस में बिता रहे हैं. प्रीति जिंटा ने 2016 में ही Gene से शादी कर ली थी और अब दो जुड़वा बच्चों की मां हैं.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच खूब दिखा 'दोस्ताना', 'पठान' ने सरेआम दी 'जिम' को Kiss

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़