'पठान' डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद संग प्रभास ने मिलाया हाथ, फुल एक्शन मोड में दिखेंगे सुपरस्टार

माइथ्री मूवी मेकर्स के नवीन येरनेनी ने हाल ही में प्रभास के साथ एक अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा की है. इस फिल्म को 'पठान' निर्देशक सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2023, 08:13 AM IST
  • बड़े पर्दे पर एक्शन करते नजर आएंगे प्रभास
  • सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में दिखेंगे एक्टर
'पठान' डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद संग प्रभास ने मिलाया हाथ, फुल एक्शन मोड में दिखेंगे सुपरस्टार

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार प्रभास के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है. एक्टर ने शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की नई फिल्म साइन की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में प्रभास फुल एक्शन करते नजर आने वाले हैं. सिद्धार्थ का यह प्रोजेक्ट पैन इंडिया हैं, जिसमें प्रभास लीड रोल में होंगे. 

प्रभास का नाम हुआ तय

ट्विटर पर माइथ्री मूवी मेकर्स के नवीन येरनेनी ने प्रभास के साथ एक नये प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म को 'पठान' निर्देशक सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ ने पैन इंडिया फिल्म के लिए प्रभास को अप्रोच किया है. यह उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है. हालांकि फिल्म के नाम और बाकी स्टार कास्ट को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है. 

2023 में रिलीज हो सकती है फिल्म 

नवीन ने नंदामुरी बालकृष्ण के चैट शो 'अनस्टॉपेबल विद एनबीके सीजन 2' के लेटेस्ट एपिसोड में इस प्रोजेक्ट का ऐलान किया है. शो में नवीन के साथ निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी, पटकथा लेखक साई माधव बुर्रा और निर्माता वाई.

रविशंकर भी नजर आए थे. इससे पहले एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि, प्रभास स्टारर ये फिल्म साल 2023 में ही फ्लोर पर आ जाएगी. 

सिद्धार्थ ने प्रभास से की मुलाकात

इस आने वाली फिल्म को लेकर सिद्धार्थ और प्रभास हैदराबाद में कई मीटिंग कर चुके हैं. प्रभास को भी सिद्धार्थ का आइडिया बेहद पसंद आया है. उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने पर काम शुरू कर दिया है. हालांकि, इससे पहले प्रभास, ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं उनकी सालार और प्रोजेक्ट के भी लाइन में लगी है.

ये भी पढ़ें- गोल्डन ग्लोब के बाद 'नाटू-नाटू' ने एक और अवॉर्ड किया अपने नाम, खुशी से झूम उठे एमएस कीरावानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़