पूजा हेगड़े के साथ फ्लाइट में हुई बदसलूकी, जानिए क्यों एक्ट्रेस को ही किया जाने लगा ट्रोल

पूजा हेगड़े हाल ही में काफी गुस्से में नजर आईं. उन्होंने अपने एक ट्वीट में फ्लाइट में अपने साथ हुई बदसलूकी का खुलासा किया है. हालांकि, इस वजह से एक्ट्रेस को ही ट्रोल किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2022, 01:22 PM IST
  • पूजा हेगड़े ने इंडिगो ने माफी भी मांगी है
  • एक्ट्रेस अपने ट्वीट के कारण ट्रोल हो रही हैं
पूजा हेगड़े के साथ फ्लाइट में हुई बदसलूकी, जानिए क्यों एक्ट्रेस को ही किया जाने लगा ट्रोल

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अक्सर फिल्मों और स्टाइलिश लुक्स के कारण खबरों में छाई रहती हैं. हालांकि, इस बार पूजा अपने साथ हुई अभद्रता के बारे में खुलासा करने की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने गुरुवार को इंडिगो एयरलाइन (Indigo Airlines) के स्टाफ पर उनके और उनकी टीम के साथ गलत व्यवहार का आरोप लगाया है. पूजा ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक ट्वीट भी किया है.

पूजा हेगड़े ने ट्वीट में लिखी ये बात

पूजा हेगड़े ने अपने ट्वीट में लिखा, 'विपुल नकाशे के नाम से इंडिगो के स्टाफ सदस्य ने आज हमारे साथ मुंबई से उड़ान भरते समय बहुत ही खराब व्यवहार किया, मैं इससे बेहद दुखी हूं. बिना किसी कारण के हमारे साथ बिल्कुल अहंकारी, अज्ञानी और धमकी भरे लहजे का इस्तेमाल किया गया. आम तौर पर मैं इन मुद्दों के बारे में ट्वीट नहीं करती, लेकिन यह वास्तव में भयावह था.'

एयरलाइन ने मांगी माफी

पूजा का यह ट्वीट वायरल होते ही इस पर अपनी सफाई देते हुए एयरलाइन ने मुद्दे को सुलझाने का प्रयास किया. उन्होंने अपने एक ट्वीट में पूजा और उनकी टीम को हुई असुविधा के लिए माफी भी मांगी.

एयरलाइन ने कहा, 'सुश्री हेगड़े, हमारे साथ बात करने का समय निकालने के लिए धन्यवाद. हमें आपको हुई असुविधा के लिए ईमानदारी से खेद है, आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि हम निश्चित रूप से इस मामले को देख रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कोई पुनरावृत्ति न हो.'

पूजा ने दिया धन्यन्वाद

पूजा ने माफी स्वीकार कर ली है, लेकिन एक्ट्रेस का मानना है कि माफी मुझसे पहले उस इंसान ने मांगनी चाहिए जिसके साथ ऐसा व्यवहार हुआ है मतलब मेरे कॉस्ट्यूम असिस्टेंट. उन्होंने ट्वीट किया, 'उनके व्यवहार के लिए माफी मांगने के लिए धन्यवाद, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो सबसे पहले माफी मेरे कॉस्ट्यूम असिस्टेंट के पास जानी चाहिए, जिनके साथ उन्होंने भेदभाव किया और आखिर में हम.'

ट्वीट के कारण पूजा हेगड़े हुईं ट्रोल

पूजा के इस ट्वीट पर उनके फैंस और अन्य यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और दूसरे लोग भी अपनी बात रख रहें हैं. हालांकि, कुछ लोगों ने पूजा को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने तो पूजा की क्लास लगाते हुए उन्हें यह तो कह डाला कि उन्हें इस तरह से ट्वीट नहीं करना चाहिए था. क्योंकि इस कारण उस शख्स की नौकरी भी जा सकती है. वहीं, कुछ लोगों ने एयरलाइंस ने भी निवेदन किया कि वह स्टाफ मेंबर के खिलाफ ज्यादा सख्त एक्शन न लें.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut New House: कंगना रनौत ने पहाड़ों के बीच सजाया सपनों का आशियाना, हिमाचली स्टाइल में की सजावट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़