'अनुपमा' स्टाइल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की खास अपील, वायरल हो गया वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर दिवाली से पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह देशवासियों से एक खास अपील करते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें उन्होंने रुपाली गांगुली के सुपरहिट टीवी शो 'अनुपमा' के जरिए लोगों से अपील की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2023, 04:28 PM IST
    • पीएम मोदी ने की इस बढ़ावा देने की अपील
    • 'अनुपमा' का वीडियो शेयर कर की है अपील
'अनुपमा' स्टाइल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की खास अपील, वायरल हो गया वीडियो

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला टीवी शो 'अनुपमा' की कहानी से लेकर इसके डायलॉग्स और किरदारों ने देशभर के लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है. अक्सर देखा गया है कि मुंबई पुलिस इस शो के डायलॉग्स का इस्तेमाल कर जनता से खास अपील करती है. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस शो में दिए गए एक खास मैसेज का वीडियो क्लिप शेयर कर जनता को एक संदेश दिया है.

वीडियो में दिया गया खास संदेश

दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने वोकल फॉर लोकल अभियान को बढ़ावा देने वाली अपील का एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना जैसे अन्य कलाकारों ने मिठाई, लालटेन, परिधान, मोबाइल फोन और डिजिटल इंडिया भुगतान जैसे स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए पड़ोस की दुकानों से सामान खरीदने की अपील की गई है. साथ ही आत्मनिर्भर भारत पर भी इसमें जोर देते हुए दिखाया गया है.

पीएम मोदी ने की बढ़ावा देने की अपील

इस पोस्ट के साथ, प्रधानमंत्री ने एक टिप्पणी करते हुए लिखा, 'वोकल फॉर लोकल आंदोलन को पूरे देश में बड़ी गति मिल रही है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi)

साथ में एक संदेश में पीएम ने कहा, 'देश के लोग स्थानीय वस्तुएं खरीदकर अभियान का समर्थन कर रहे हैं और वह दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करने के लिए वीडियो साझा कर रहे हैं.'

पीएम ने वोकल फॉर लोकल ड्राइव को बढ़ावा देने के लिए टीम 'अनुपमा' सीरियल के निर्माताओं और टेलीविजन चैनल स्टारप्लस को धन्यवाद भी दिया है. उन्होंने लोगों से स्थानीय वस्तुएं खरीदने, यूपीआई के माध्यम से डिजिटल भुगतान करने, भारतीय निर्मित स्मार्ट फोन से खींची गई अपनी पोस्ट/फोटो को नमो ऐप पर साझा करने की भी अपील की.

रुपाली ने अदा किया शुक्रिया

रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर कहा, 'बहुत गर्व है, मेरा एक्ट्रेस बनना सार्थक हो गया. धन्यवाद.' उन्होंने सभी से लाइक और कमेंट के साथ उनकी उपलब्धि की सराहना की.

ये भी पढ़ें- जीनत अमान के लिए नासूर बन गई 40 साल पुरानी चोट, हॉस्पिटल से सामने आई तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़