सोशल मीडिया पर Valentine Day की ऐसे उड़ाई जा रही खिल्ली, जमकर छाए बॉलीवुड मीम्स

'हर किसी को नहीं मिलता यहां प्यार जिंदगी में' वेलेंटाइन डे जहां आशिकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. वहीं सिंगल लोगों के लिए भी काफी मजेदार है. सिंगल लोगों ने वेलेंटाइन वीक से एक हफ्ता पहले ही मीम्स बना बनाकर खुद को एंटरटेन करना शुरू कर ही दिया था.

Last Updated : Feb 14, 2023, 11:17 AM IST
  • मीम देखिए और खुद को मीम बनने से बचाइए
  • इस वेलेंटाइन आप अपने दिन को और भी खास बनाएं
सोशल मीडिया पर Valentine Day की ऐसे उड़ाई जा रही खिल्ली, जमकर छाए बॉलीवुड मीम्स

Valentine Day Memes: प्यार हर किसी के बस में नहीं किसी के दरवाजे पर दस्तक देता रहता है और कोई सदियों उसकीतलाश में रहता है. खैर प्यार की मीठी-मीठी बातों से आपके जख्म हरे नहीं करेंगे. अगर आप सिंगल है और बहुत ही ज्यादा सिंगल है कि कपल्स को देख कर सोचते हैं कि मुझमें क्या कमी रह गई थी तो सेल्फ लव की थ्यूरी पर फोकस करने से पहले वेलेंटाइन डे के ये खास मीम्स पर एक नजर डाल लीजिए आपका दिन बन जाएगा.

ओयो वालों की कमाई

आज के दिन बहुत से बच्चों की एक्स्ट्रा क्लासेस भी होंगी इसलिए माता-पिता को सावधान रहने के लिए भी मीम्स बनाए जा रहे हैं. फिलहाल Oyo रूम ओनर्स की भी चांदी होने वाली है. अब इस मीम को ही ले लीजिए. जहां पैसे के ढर पर लेटे हुए एक oyo ओनर को दिखाया गया है. सिंगल लोग पूछ रहे होंगे कि हम क्या करें? बस सिंगल लोगों को कुछ नहीं करना है पाइप को कानों पर लगाना है खुद से प्यार जताना है.

सांप तो नहीं पाल रहे आप

लोगों का इस खास दिन बजरंग दल वालों के साथ 36 का आंकड़ा रहता है. मान लीजिए बजरंग दल पार्क में पहुंचे और वहां उसे अपनी ही संताने दिखाई दें तो गैंग्स ऑफ वासेपुर का ये डायलॉग तुरंत उसके दिमाग में आएगा कि साला सांप को पाल रहा था. बाकि जो सांप को नहीं पाल रहे हैं वो चप्पल उठाकर पार्क चले जाएं और जमकर निशाने लगाएं.

बाबू शोना से सावधान

मान लीजिए आप वो लोग हैं जो शोना-बाबू और जादू-टोना से अब तक बचे हुए हैं तो आपने कोई बहुत बड़ा तीर नहीं मारा है. कहते हैं ना कि शादी का लड्डू है ही ऐसा जो खाए वो पछताए जो ना खाए वो भी पछताए. तो आपने घबराना नहीं है इस साल अगर सिंगल वेलेंटाइन है तो क्या हुआ मीम्स का मजा लीजिए खुद के साथ समय बिताइए.

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने बताया Valentine Day का प्लान, सबके सामने किया ऐलान!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़