अर्जुन कपूर की मुरीद हुईं परिणीति चोपड़ा, एक्ट्रेस बोलीं- कुछ लोग होते हैं मुस्कुराने की वजह

Parineeti Chopra: अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर परिणीति चोपड़ा की फिल्म ऊंचाई का पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ की है. परिणीति ने अर्जुन कपूर की तारीफ करते हुए बताया है कि कुछ लोग मुस्कारने की वजह होते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2022, 11:37 PM IST
  • परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर की तारीफ
  • अर्जुन कपूर की मुरीद हुईं परिणीति चोपड़ा
अर्जुन कपूर की मुरीद हुईं परिणीति चोपड़ा, एक्ट्रेस बोलीं- कुछ लोग होते हैं मुस्कुराने की वजह

नई दिल्ली: Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के सबसे करीबी दोस्त अर्जुन कपूर ने उनकी आने वाली फिल्म ऊंचाई का फस्र्ट लुक शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि इनसिक्योर दुनिया में इस तरह का इशारा उन्हें अंदर से मुस्कुराने पर मजबूर कर देता है. परिणीति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने प्यारे अंदाज में अर्जुन का शुक्रिया अदा किया.

परिणीति ने शेयर किया इंस्टा स्टोरी
परिणीति ने लिखा, ऊंचाई का मेरा फस्र्ट लुक अर्जुन ने शेयर किया है. यह हमारी दोस्ती और मेरे जीवन के उन मोमेंट्स में से एक है. इस इनसिक्योर दुनिया में लोग ऐसा नहीं करते हैं. एक्ट्रेस ने आगे लिखा, यह मेरे लिए खास है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी. कभी-कभी इस क्रेजी करियर में, इस तरह का एक इशारा आपको मुस्कुराने की वजह दे सकता है, वास्तव में मैं अंदर से मुस्कुरा रही हूं. लव यू बाबा. आप सबसे अच्छे हो (बाकी सब फोन पे), .

अर्जुन कपूर ने की एक्ट्रेस की तारीफ 
अर्जुन ने रविवार की सुबह फिल्म का फस्र्ट लुक पोस्टर साझा किया था और इसे कैप्शन में लिखा था, वो मेरी पहली को-स्टार थीं, वह मेरी पहली स्टार थी और ये उसकी राजश्री प्रोडक्शन के साथ पहली फिल्म है. मैं पूरे दिल और प्यार से परिणीति आपके लिए ये पोस्टर लाया हूं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
एक्टर ने आगे लिखा, मेरी प्यारी दोस्त परिणीति, ऊंचाई से श्रद्धा गुप्ता के रूप में! सूरज बड़जात्या की एक विशेष फिल्म, 11 नवंबर को रिलीज होगी. टीम को मेरा प्यार. सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, परिणीति चोपड़ा, डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता और सारिका लीड रोल में हैं.

इसे भी पढ़ें: साउथ कोरिया बैंड BTS मेंबर्स ज्वाइन करेंगे मिलिट्री, धुन पर नचानें के बाद करेंगे सीमा सुरक्षा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़