Uunchai: अमिताभ बच्चन के सामने क्यों नर्वस हुई परिणीति चोपड़ा? इंटरव्यू में खोला राज

Uunchai: परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म ऊंचाई को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान बताया है कि अमिताभ बच्चन के सामने वह नर्वस हो गई थी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 09:37 PM IST
  • अमिताभ बच्चन के सामने नर्वस हुई परिणीति
  • परिणीति इस फिल्म में अमिताभ संग आएंगी नजर
Uunchai: अमिताभ बच्चन के सामने क्यों नर्वस हुई परिणीति चोपड़ा? इंटरव्यू में खोला राज

नई दिल्ली: Uunchai: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, जो सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म ऊंचाई का हिस्सा हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता और सारिका भी शामिल हैं, खुद को इस फिल्म उद्योग के दिग्गजों के साथ काम करने का मौका पाकर धन्य महसूस करती हैं.

अमिताभ बच्चन के सामने हो गई थीं नर्वस
परिणीति ने इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन संग काम करने का अनुभव शेयर किया. एक्ट्रेस ने  बताया की शुरुआत में वह काफी नवर्स हुई थी, क्योंकि वह हिंदी सिनेमा के महान कलाकार हैं. एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके साथ काम करना किसी सपने का सच होना है.
 
परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया अपना अनुभव 
परिणीति कहती हैं, ऊंचाई मेरे जीवन की सबसे खास फिल्मों में से एक होने जा रही है क्योंकि मुझे हमारे उद्योग के ऐसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला है. हर दिन मैं सेट पर जाने और इन प्रतिभाशाली अभिनेताओं से कुछ नया सीखने के लिए बहुत उत्साहित होती हूं.

उनके जुनून, उनके समर्पण, शिल्प के प्रति उनकी प्रतिबद्धता ने मुझे न केवल एक बेहतर अभिनेत्री बल्कि एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित किया है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
परिणीति ने सूरज बड़जात्या को यह अवसर देने के लिए धन्यवाद दिया. वह कहती हैं, मुझे यह फिल्म देने के लिए मैं वास्तव में सूरज सर को अपने दिल की गहराई से धन्यवाद देना चाहती हूं क्योंकि मुझे उद्योग के उन दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिला, जिनके पास कुल मिलाकर 340 साल का अनुभव है. ऊंचाई 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

इसे भी पढ़ें: Chhath Puja: छठ घाट पर खूबसूरत लुक के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस के इन लुक्स को करें रिक्रिएट, दिखेंगी सबसे खूबसूरत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़