Palak Tiwari Photos: पलक तिवारी ने चलाया अदाओं का जादू, रिवीलिंग गाउन में बरपाया कहर

पलक तिवारी भी स्टाइल और बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड किसी भी दूसरी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. अक्सर वह अपने ग्लैमरस अंदाज से चाहने वालों के होश उड़ा देती हैं. ऐसे में फैंस को हमेशा ही उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2023, 11:04 PM IST
  • पलर तिवारी ने दिखाया ग्लैमरस लुक
  • पलक ने चलाया कातिलाना लुक का जादू
Palak Tiwari Photos: पलक तिवारी ने चलाया अदाओं का जादू, रिवीलिंग गाउन में बरपाया कहर

नई दिल्ली: कभी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी के रूप में जानी जाने वालीं पलक तिवारी (Palak Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है. ऐसे में एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से लगातार चर्चा में रहने लगी हैं. अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा पलक ने अपने स्टाइल और ग्लैमरस अदाओं की वजह से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. ऐसे में उनक हर लुक फैंस के बीच वायरल हो जाता है. अब फिर से पलक इंटरनेट का पारा हाई करती दिख रही हैं.

Palak Tiwari ने बिखेरे जलवे

पलक ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. इस बार एक्ट्रेस ने फोटोशूट के लिए थाई हाई स्लिट वन शोल्डर रिवीलिंग गाउन कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड शिमरी लिप्स और न्यूड स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स का टच देकर ओपन रखा हुआ है.

बेहद हॉट दिख रही हैं पलक तिवारी

पलक ने इस आउटफिर के साथ एक्सेसरीज के तौर पर डायमंड ईयररिंग्स और एक हाथ में डायमंड का ब्रेसलेट पहना है. इस लुक में पलक तिवारी बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. फैंस की नजरें उनकी इन सिजलिंग अदाओं पर टिकी रह गई हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस का कर्वी फिगर सबका ध्यान खींच रहा है. चाहने वालों ने पलक की खूबसूरती की तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी पलक तिवारी

दूसरी ओर पलक के अपकमिंग प्रोजेक्ट के बात करें तो एक्ट्रेस को जल्द ही 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में पलक के साथ संजय दत्त और मौनी रॉय जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा की मेहंदी रस्म में होगा हंगामा, आरोही जड़ेगी सुजीत मामाजी के गाल पर थप्पड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़