Pushpa 2 में मिलेगा दर्शकों को सरप्राइज, फिल्म से कटा इस सितारे का पत्ता

Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा 2' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. वहीं फैंस समांथा के नए आइटम नंबर का भी वेट कर रहे थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म में एक्ट्रेस का डांस नंबर नजर नहीं आने वाला है. हालांकि अभी तक इस बात आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2023, 05:11 PM IST
  • Pushpa 2 का जल्द रिलीज होगा टीजर
  • समांथा का आइटम नंबर नहीं आएगा नजर
Pushpa 2 में मिलेगा दर्शकों को सरप्राइज, फिल्म से कटा इस सितारे का पत्ता

नई दिल्ली: Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 2021 के अंत में रिलीज हुई पुष्पा फिल्म ने बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया था. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा-द राइज' की रिलीज को काफी समय हो चुका है, लेकिन अभी भी इस फिल्म का क्रेज लोगों के बीच बना हुआ है. अल्लू अर्जुन की डायलॉग डिलीवरी से लेकर इसके गानों तक सभी आज भी लोगों की जुबान पर हैं. इस बीच 'पुष्पा 2' को लेकर दो अपडेट सामने आ गए हैं.

सामंथा ने मेकर्स को कहा 'नो'

पुष्पा 2 में 'ऊ अंटावा' गाने से धूम मचाने वाली सामंथा रुथ प्रभु नजर नहीं आएंगी. 'पुष्पा द राइज' में अपने ठुमके से लोगों का दिल जीतने वाली सामंथा ने 'पुष्पा 2' के ऑफर को ठुकरा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा को पुष्पा द रूल में भी एक आइटम सॉन्ग का ऑफर मिला था, लेकिन अभिनेत्री ने इस गाने को करने से मना कर दिया है, पर इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

क्या है वजह

रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा को पुष्पा 2 में तीन मिनट का गाना करना था. इस गाने के लिए मेकर्स ने सामंथा को पांच करोड़ की फीस ऑफर की थी, लेकिन सामंथा डील को न कह दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

सामंथा का कहना था कि वह अपने करियर में इस फेज में आइटम सॉन्ग नहीं करना चाहती हैं. वहीं दूसरी तरफ फिल्म के निर्देशक सुकुमार और पूरी टीम सामंथा को मनाने की कोशिश में लगी है.

अल्लू अर्जुन देंगे फैंस को तोहफा

वहीं फिल्म से जुड़ी दूसरी अपडेट की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अल्लू अर्जुन के 41वें जन्मदिन पर 'पुष्पा 2' की टीम अभिनेता के फैंस को सरप्राइज देने जा रही है. जानकारी के मुताबिक अल्लू अर्जुन के जन्मदिन यानी 8 अप्रैल को सुकुमार 'पुष्पा 2' का टीजर वीडियो जारी करेंगे. 

ये भी पढ़ें- कौन हैं Manul Chudasama? 'अली बाबा' शो में तुनिषा शर्मा को करेंगी रिप्लेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़