राखी सावंत ने लगाया बेवफाई का आरोप, आदिल दुर्रानी ने सरेआम फोड़ा एक्ट्रेस का भांडा!

Adil Durrani Statement: आदिल दुर्रानी जो हमेशा राखी सावंत के साथ मीडिया के सामने दिख ही जाते थे. पहली बार आदिल ने राखी को लेकर दो टूक बता कही है. आदिल ने राखी सावंत की पोल क्या खोली लोगों का दिमाग सन्न रह गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 12:13 PM IST
  • राखी सावंत ने लगाई लताड़
  • आदिल दुर्रानी ने दिया जवाब
राखी सावंत ने लगाया बेवफाई का आरोप, आदिल दुर्रानी ने सरेआम फोड़ा एक्ट्रेस का भांडा!

Rakhi Sawant Controversy: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन ने हद पार कर दी है. राखी सावंत आए दिन अपनी लव लाइफ और अपने पार्टनर को लेकर खुलेआम बयानबाजी करती रहती हैं. बीते दिन राखी ने पति आदिल दुर्रानी को बेवफा बताया था. राखी सावंत ने आरोप लगाया था कि जब वो बिग बॉस मराठी में थई उस वक्त आदिल का किसी और के साथ अफेयर था. उनके पास इन सब बातों का सबूत भी है.आदिल ने अब राखी की बोलती बंद करने की ठान ली है.

पीठ पीछे की बुराई

आदिल ने राखी सावंत को जवाब देते हुए अपने पोस्ट लिखी है. आदिल ने कहा कि मैं अगर किसी की पीठ पीछे कुछ नहीं कह रहा हूं इसका मतलब ये नहीं है कि मैं गलत हूं. अगर मैंने मुंह खोलकर बता दिया कि मैं किस दौर से गुजर रहा हूं तो आरोप लगाने वालों का मुंह बंद हो जाएगा. वो रोज मीडिया के सामने आकर कहती हैं कि आदिल बुरा है और मैं फ्रिज में रह लूंगी इस पर मैं भी कह सकता हूं कि मैं सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना चाहता.

बदल रहा है वक्त

आदिल ने साथ ही सबसे रिक्वेस्ट की है कि उन्हें जज ना किया जाए. उन्हें उके हाल पर छोड़ दिया जाए क्योंकि वक्त ही बताएगा कि कौन क्या है.आदिल ने ये भी बताया कि वो हमेशा राखी के साथ खड़े थे. उन्होंने राखी को एक अच्छा लाइफस्टाइल दिया. राखी सावंत ने यहां तक की मीडिया में आदिल को लेकर ये भी कहा कि वो सिर्फ एक रुपए लेकर मुंबई आया था. साथ ही राखी ने मीडिया से अनुरोध किया है कि वो आदिल को कवर ना करें.

आदिल ने खोली पोल

आदिल ने राखी सावंत के इस बयान पर कहा कि उन्हें इस बात का डर है कि आदिल अगर मीडिया के सामने आ गया तो उनकी सारी पोल खोल देगा. राखी ने मीडिया के सामने ये भी कहा कि आदिल ने उसका फायदा उठाया है. आदिल की वजह से वो काफी समय से चुप रही हैं. बता दें कि आदिल और राखी ने बीते साल जुलाई में शादी की थी. हाल ही में दोनों ने अपनी शादी का ढिंढोरा पूरी दुनिया के सामने पीटा किया था.

इसे भी पढ़ें: सलीम ने बताया किस मजबूरी में हेलेन से की शादी, बेटे अरबाज खान के शो में किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़