OMG 2 Box Office Collection Day 4: 'गदर 2' की लहर के बीच अक्षय कुमार ने दिखाया दम, जानिए कितना किया कलेक्शन

OMG 2 Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 'गदर 2' से कड़ी टक्कर मिलने के बावजूद फिल्म की कमाई जारी है. जानिए चौथे दिन में कितना कारोबार किया

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 15, 2023, 07:04 PM IST
  • 'ओएमजी 2' का धमाका जारी है
  • सोमवार किया शानदार कमाई
OMG 2 Box Office Collection Day 4: 'गदर 2' की लहर के बीच अक्षय कुमार ने दिखाया दम, जानिए कितना किया कलेक्शन

नई दिल्ली: OMG 2 Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' ने सनी देओल की 'गदर 2' के साथ सिनमाघरों में दस्तक दी. दोनों ही फिल्मों को अपनी-अपनी जबरदस्त ऑडियंस मिल रही है. 15 अगस्त के मौके पर सनी देओल की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर देखते ही बन रही है. वहीं, अक्षय की 'ओएमजी 2' धीमी रफ्तार से ही सही, लेकिन 'गदर 2' की लहर में डटकर खड़ी है. अब 'ओएमजी 2' का भी चौथे दिन का कलेक्शन आ चुका है.

सोमवार को OMG 2 ने किया इतना कारोबार

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'ओएमजी 2' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

उन्होंने बताया कि फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को 12.06 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि मंगवार को फिल्म 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फायदा मिल सकता है.

धीमी रही शुरुआत

'ओएमजी 2' के शुरुआत से अब तक के कारोबार की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 10.26 करोड़ रुपये से शुरुआत की थी. इसके बाद शनिवार को 15.30 करोड़ रुपये और रविवार को 17.55 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का अब तक का कारोबार 55.17 करोड़ रुपये पहुंच चुका है.

फिल्म को मिला वर्ड ऑफ माउथ का फायदा

माना जा रहा कि 'ओएमजी 2' को वर्ड ऑफ माउथ का सबसे ज्यादा फायदा मिला है. बड़े पैमाने पर बेशक फिल्म का प्रमोशन न किया गया हो, लेकिन दर्शकों से इसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया हासिल हुई है. सेक्स एजुकेशन जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी इस फिल्म में एक मैसेज देने की कोशिश की गई है, जिसे दर्शकों का सहयोग भी मिला.

कलाकारों को मिल रहा प्यार

अमित राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय को भगवान शिव के दूत के रोल में देखा जा रहा है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आए हैं. सभी कलाकारों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 BO Collection Day 4: सनी देओल की फिल्म ने सोमवार को भी मचाया 'गदर', बनाया नया रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़