नुसरत भरुचा ने बिखेरे हुस्न के जलवे, ट्रांसपेरेंट गाउन में दिखाया किलर अंदाज

नुसरत भरुचा बोल्डनेस के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं. अक्सर एक्ट्रेस के कई ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अब फिर उन्होंने सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 20, 2023, 11:35 PM IST
  • नुसरत भरुचा ने लूट ली महफिल
  • बेहद हॉट नजर आ रही हैं नुसरत
नुसरत भरुचा ने बिखेरे हुस्न के जलवे, ट्रांसपेरेंट गाउन में दिखाया किलर अंदाज

नई दिल्ली: नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) ने बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर हमेशा ही खुद को साबित किया है. नुसरत जब भी किसी किरदार को निभाती हैं, उसमें पूरी तरह से खुद को ढाल लेती हैं. यही कारण है कि फैंस उनकी हर फिल्म के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस को लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन भी किया जा रहा है. फिल्मों के साथ-साथ, बोल्डनेस के मामले में भी नुसरत किसी से पीछे नहीं हैं.

Nushrratt Bharuccha स्टाइल ने किया मदहोश

नुसरत ने अपने स्टाइल से भी हमेशा ही देशभर के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. ऐसे में एक्ट्रेस का हर नया अवतार देखने के लिए फैंस भी बेताब रहने लगे हैं. अब एक बार फिर से नुसरत ने अपनी अदाओं से चाहने वालों के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. लेटेस्ट लुक में उन्हें काफी बिंदास और स्टनिंग अवतार में देखा जा रहा है.

हॉट दिख रही हैं नुसरत भरुचा

नुसरत ने इस फोटोशूट के लिए पर्पल और ब्लैक सीक्वेंस वाला थाई हाई स्लिट गाउन कैरी किया है, जिसके बैक साइड में ट्रांसपेरेंट टच दिया है. नुसरत ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट और स्मोकी आईज रखी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

एक्ट्रेस ने इस दौरान बालों को ओपन रखा है और कानों हैंगिंग ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.

नुसरत के पास हैं कई फिल्में

गौरतलब है कि नुसरत भरुचा इस समय अपने कई प्रोजेक्टस में व्यस्त चल रही हैं. जल्द ही उन्हें 'अकेली' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद एक्ट्रेस 'छोरी 2' में भी नजर आने वाली हैं, जिसके लिए अभी से फैंस बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज से पहले ही चमकी शहनाज गिल की किस्मत, झोली में गिरी ये बड़ी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़