फिल्म के सेट पर नुसरत भरुचा को लगी चोट, चेहरे पर टांके लगाते हुए वीडियो किया शेयर

Nusshrratt Bharuccha Injured: नुसरत भरुचा के फैंस को परेशान करने वाली हाल ही में एक खबर सामने आई है. दरअसल, एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान घायल हो गईं, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर टांके भी आए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 10:14 PM IST
  • नुसरत भरुचा हुईं घायल
  • नुसरत का वीडियो वायरल
फिल्म के सेट पर नुसरत भरुचा को लगी चोट, चेहरे पर टांके लगाते हुए वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली: नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) अपनी जबरदस्त अदाकारी और काम के दम पर लगातार आगे बढ़ रही हैं. जहां एक ओर उन्हें दुनियाभर के फैंस पर्दे पर देखने के लिए हमेशा ही उत्साहित रहते हैं, वहीं, एक्ट्रेस को लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स भी मिलते जा रहे हैं. इसी बीच अपनी अपकमिंग फिल्म 'छोरी 2' के सेट पर एक सीक्वल की शूटिंग करते हुए नुसरत के घायल होने की खबर आई है. दरअसल, एक्ट्रेस का एक वीडियो उनकी को-एक्ट्रेस इशिता राज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर कर उनके चोटिल होने की जानकारी दी है.

Nushrratt Bharuccha के चेहरे पर हाथ पर लगी चोटें

नुसरत इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी हर छोटी-बड़ी जानकारी वह फैंस के साथ लगातार शेयर करती ही रहती हैं. हालांकि, अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपना एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया, जिसके बाद उनके फैंस उन्हें लेकर काफी परेशान हो गए. इसमें देखा जा सकता है कि नुसरत एक क्लिनिक में लेटी हैं. उनके चेहरे और हाथ पर चोटें लगी है, जिस पर टांके लगाए जा रहे हैं. यहां उनका दर्द साफ नजर आ रहा है, लेकिन फिल्म को लेकर नुसरत की उत्सुकता कम नहीं हो रही है.

डायरेक्टर ने भी बढ़ाया नुसरत भरुचा का हौसला

इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'ये थोड़ा सा ज्यादा ड्रामा इंस्टाग्राम पर फ्रॉर्मेलिटी के लिए है.' वहीं, फिल्म 'छोरी 2' के डायरेक्टर विशाल फुरिया ने भी नुसरत का हौसला बढ़ाते उनका ये वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी शेयर किया था.

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बड़े एडवेंचर का साहसी घाव. इसीलिए तो हम सभी आपको इतना प्यार करते हैं.' बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नुसरत फिल्म के सेट पर घायल हुई हैं.

इन फिल्मों में भी दिखेंगी नुसरत भरुचा

गौरतलब है कि नुसरत भरुचा की 'छोरी 2' साल 2021 में ओटीटी पर स्ट्रीम हुई फिल्म 'छोरी' की सीक्वल है. पिछली फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों का खूब प्यार मिला था, जिसके बाद मेकर्स ने इसकी सीक्वल बनाने का फैसला किया. इसके अलावा भी नुसरत के पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह 'सेल्फी' और 'अकेली' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- हिना खान की बोल्डनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, थाई हाई स्लिट टाइट ड्रेस में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़