अब आप भी श्रीदेवी के घर में बिता सकते हैं एक रात, साथ ही मिल रहा है ये खास ऑफर!

श्रीदेवी बेशक आज हमारे बीच नहीं है, लेकिन आज भी चाहने वाले उन्हें किसी न किसी कारण से याद करते रहते हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि श्रीदेवी के फैंस को उनके पहले घर में एक रात बिताने का मौका दिया जा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 2, 2024, 02:08 PM IST
    • श्रीदेवी के घर में रह पाएंगे फैंस
    • जाह्नवी भी देंगी फैंस को सरप्राइज
अब आप भी श्रीदेवी के घर में बिता सकते हैं एक रात, साथ ही मिल रहा है ये खास ऑफर!

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) बेशक इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन अक्सर उनसे जुड़े कई किस्से श्रीदेवी के चाहने वालों के बीच वायरल होते रहते हैं. खासतौर पर दिवंगत अदाकारा की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी अपनी मां को याद करते हुए उनसे जुड़ी कई यादें शेयर करती रहती हैं. इसी बीच अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे जान श्रीदेवी और जाह्नवी के फैंस खुशी से झूम उठेंगे.

श्रीदेवी के घर में रहने का मिलेगा मौका

दरअसल, फैंस को अब श्रीदेवी के घर में रुकने का मौका मिलने जा रहा है. काफी समय पहले श्रीदेवी ने चेन्नई में अपना सपनों का महल खरीदा था. उन्होंने खुद इस घर की एक-एक चीज को बहुत प्यार से सजाया था. ऐसे में जाह्नवी और उनके परिवार के लिए भी यह घर बहुत स्पेशल है. उन्होंने अपने बचपन की काफी वक्त यहां बिताया है. अब खबर आई रही है कि आम लोग भी श्रीदेवी के इस घर में किराए पर रह सकते हैं.

बोनी कपूर ने कराई मरम्मत

हाल ही में एयर बीएनबी ने 11 मशहूर प्रॉपर्टीज की लिस्ट में श्रीदेवी के इस आलीशान घर को भी शामिल किया है. बताया जा रहा है कि घर के रख-रखाव और लीकेज की परेशानी होने के कारण श्रीदेवी और बोनी कपूर ने इस घर को छोड़ा था, क्योंकि यह घर श्रीदेवी के दिल के बहुत करीब था, इसीलिए उन्होंने एक्ट्रेस के निधन के बाद इसकी मरम्मत करा दी थी.

जाह्नवी कपूर से भी कर पाएंगे बात

इस ऑफर के सामने आते ही श्रीदेवी के सभी चाहने वाले इस मौके का फायदा उठाने के लिए तैयार हो गए हैं. हालांकि, इसमें भी एक ट्वीस्ट है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के इस घर में कुछ चुनिंदा एयर बीएनबी यूजर्स को ही रहने का मौका मिलेगा, वो भी केवल रात ही यहां बिता सकते हैं. दिलचस्प बात यह है कि जो भी लोग इस घर में रहेंगे उन्हें जाह्नवी कपूर से भी बात करने का मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें- बहनोई के निधन के बाद पंकज त्रिपाठी को लगा सदमा, काम से ब्रेक लेने का लिया फैसला!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़