ठगी मामले में नोरा का नाम आने से 'झलक दिखला जा' पर मंडराया संकट, आज से ही दस्तक देने जा रहा है डांस शो

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के बाद सुकेश ठगी केस में अब नोरा फतेही (Nora Fatehi) बुरी तरह फंसी नजर आ रही हैं. उनकी यूं बार-बार पूछताछ होना उनके काम पर असर डालता नजर आ रहा हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 03:29 PM IST
  • सुकेश केस में नोरा फतेही से हुई पूछताछ
  • 'झलक दिखला जा' की ब्रांडिंग को लगा झटका
ठगी मामले में नोरा का नाम आने से 'झलक दिखला जा' पर मंडराया संकट, आज से ही दस्तक देने जा रहा है डांस शो

नई दिल्ली: 2016 में 'झलक दिखला जा 9’ की प्रतियोगी रही नोरा फतेही सीजन 10 में जज की कुर्सी पर नजर आने वाली हैं. उनका ये सपना कब, कैसे और किसकी मदद से पूरा हुआ है, इसे लेकर कई तरह की कहानियां सामने आती रहती हैं. इन सबके बीच दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) की जांच के चलते एक्ट्रेस से बीते शुक्रवार पूछताछ की गई. अब मेकर्स को डर की इसका असर शो पर ना पड़े.

मेकर्स को इस बात का है डर

'झलक दिखला जा 10' आज यानी शनिवार शाम को नेशनल टेलीविजन पर दस्तक देने जा रहा है. शो में नोरा के साथ करण और माधुरी भी नजर आने वाले है. डांस शो को लेकर मेकर्स और पूरी टीम काफी एक्साइटेड है. इन सबके बीच अब नोरा  की सुकेश केस में पूछताछ ने मेकर्स को सकते में डाल दिया है. शो के मेकर्स को चिंचा सता रही है कि कहीं इस बात का असर शो की टीआरपी पर ना पड़े. 

नोरा पर म्यूजिक कंपनी मेहरबान

नोरा फतेही के फिल्म जगत में पैर जमाने में एक फिल्म और म्यूजिक कंपनी का खास रोल रहा है. हाल ही में उनकी एक और फिल्म जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के साथ अनाउंस कर दी गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नोरा फतेही जब पिछली बार 'डांस दीवाने जूनियर्स' की जज बनी थीं, तब भी उनको लेकर शो की शूटिंग पर तरह-तरह की बातें होती थी. नोरा फतेही के कथित ‘गॉड फादर’ को लेकर भी हिंदी फिल्म जगत में खूब चर्चे रहते हैं.

माधुरी की दीवानी नोरा

नोरा फतेही खुद को माधुरी दीक्षित का फैन मानती हैं. एक्ट्रेस कई बार बता चुकी हैं कि 'जब मैं कनाडा में थी तो बचपन में माधुरी दीक्षित मैम के सारे गाने यूट्यूब पर देख देखती रहती थी. सारे गाने देखकर उसके स्टेप्स सीख रही थी. जब उनका गीत 'आजा नच ले' आया था तो यह गाना वहां बहुत ही लोकप्रिय हुआ था. मैंने इस पूरे गाने के स्टेप्स सीख लिए थे.'

ये भी पढ़ें- सुकेश केस में जैकलीन फर्नांडीज के बाद नोरा फतेही पर लटकी तलवार, EOW ने 6 घंटे की एक्ट्रेस से पूछताछ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़