पूनम ढिल्लों से लेकर दीपिका कक्कड़ तक, जब इन हसीनाओं के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की खबरों ने उड़ा दिए होश

Actress Had Extra Marital Affair:  टीवी एक्टर करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है. बता दें कि बॉलीवुड से टीवी में कई हसीनाएं जिन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लग चुका है. आइए जानते हैं उनके नाम.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 03:26 PM IST
  • निशा रावल पर लगा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप
  • इन एक्ट्रेसेस पर भी लग चुका था मैरिटल अफेयर का आरोप
पूनम ढिल्लों से लेकर दीपिका कक्कड़ तक, जब इन हसीनाओं के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की खबरों ने उड़ा दिए होश

नई दिल्ली: टीवी एक्टर करण मेहरा ने मीडिया के सामने आकर अपनी पत्नी निशा रावल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में बताया है. एक्टर ने सरेआम पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि निशा का अफेयर उनके मुंह बोले भाई के साथ था. फिलहाल निशा रावल ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है. बता दें कि टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेसेस हैं जिन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लग चुका है. आज हम इस लेख में उन हसीनाओं के बारे में बताएंगे जिन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लग चुका है. 

मलाइका अरोड़ा 

इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे पहले आता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरबाज और मलाइका के तलाक की वजह एक्ट्रेस का अर्जुन कपूर संग बढ़ती नजदीकियां थी. ऐसा कहा जाता है कि मलाइका और अर्जुन के अफेयर की वजह से दोनों का तलाक हुआ है. 

दीपिका कक्कड़ 

टीवी जगत का जाना माना चेहरा दीपिका कक्कड़ पर भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लग चुके हैं. दरअसल साल 2011 में दीपिका की मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई थी. साल 2012 में एक्ट्रेस ने अपने पति रौनक से तलाक लिया था. 

पूनम ढिल्लों 

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने पति को सबक सिखाने के लिए एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का सहारा लिया था. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया था कि उनके पति का अफेयर था. ऐसे में पति को सबक सिखाने के लिए एक्ट्रेस ने भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का रास्ता चुना था. 

काम्या पंजाबी 

काम्या पंजाबी के पति ने भी उनके ऊपर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था. तलाक के बाद काम्या के एक्स पति बंटी नेगी ने उनपर आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस का अफेयर संजय दत्त के कजिन निमाई बाली के साथ है. एक्ट्रेस ने एक्स पति के लगाए आरोपों को झूठा बताते हुए कहा था कि वह तलाक के बाद निमाई बाली के साथ रिलेशनशिप में आई हैं. 

संजीदा शेख 

टीवी एक्ट्रेस पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लग चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर अली से तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस पर आरोप लगा था कि दोनों का तलाक एक्ट्रेस के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह  से हुआ है. कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस का हर्षवर्धन राणे के साथ अफेयर था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तैश की शूटिंग के दौरान संजीदा और हर्षवर्धन की नजदीकियां बढ़ी थी. 

इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में दिख सकती हैं फरमानी नाज, 'हर हर शंभू' गाकर बनीं विवादों का हिस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़