Nilu Kohli Husband Death: एक्ट्रेस नीलू के पति का निधन, बाथरूम में मिली बॉडी

Nilu Kohli Husband Death: नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि उनका शव उनके बाथरूम में मिला. इस खबर ने एक बार फिर सभी हस्तियों को हैरान कर दिया है.   

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 25, 2023, 01:52 PM IST
  • एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति नहीं रहे
  • हरमिंदर सिंह का शव बाथरूम में मिला
Nilu Kohli Husband Death: एक्ट्रेस नीलू के पति का निधन, बाथरूम में मिली बॉडी

नई दिल्ली: सिनेमा जगत से एक बार फिर झकझोर देने वाली खबर आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, मशहूर टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलू कोहली (Nilu Kohli) के पति हरमिंदर सिंह कोहली का शुक्रवार निधन हो गया है. उनकी मौत की खबर से हर कोई सदमे में हैं. उनके परिवार के सदस्य और दोस्त अब भी यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि हरमिंदर अब इस दुनिया में नहीं रहे.

बाथरूम में मिला Nilu Kohli के पति का शव

खबरों के मुताबिक हरमिंदर का शव बाथरूम में मिला. कहा जा रहा है कि वह पूरी तरह से स्वस्थ थे. शुक्रवार को नीलू के पति गुरुद्वारे भी गए थे. वहां से लौटने के बाद वह बाथरूम गए और वह काफी वक्त बीतने पर भी बाहर नहीं आए. इसके बाद घर में मौजूद हेल्पर ने उन्हें ढूंढना शुरू किया और देखा कि वह वह अपने बाथरूम में गिरे हुए पड़े थे.

अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुके थे हरमिंदर

हरमिंदर को इस हाल में हेल्पर उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीलू की करीबी दोस्त वंदना ने हरमिंदर के निधन की खबरों को कंफर्म किया है. उन्होंने बताया कि उस वक्त घर में उनका हाउस हेल्पर था. वह हरमिंदर के लंच तैयार कर रहा था.

खाने के लिए इंतजार कर रहा था हेल्पर

वंदना का कहना है कि लंच तैयार होने के बाद काफी समय तक जब हरमिंदर खाने के लिए नहीं आए तो वह हेल्पर ने उन्हें ढूंढना शुरू कर दिया और वह बाथरूम में बेसुद हाल में मिले. वंदना ने इस बात की भी जानकारी दी है कि हरमिंदर को डायबिटीज थी, लेकिन वह बिल्कुल स्वस्थ थे.

रविवार को होगा हरमिंदर का अंतिम संस्कार

बता दें कि हरमिंदर का अंतिम संस्कार रविवार को किया जाएगा. क्योंकि इस समय उनका बेटा देश के बाहर है और उनके आने के बाद ही हरमिंदर के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया निभाई जाएगी.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं नीलू कोहली

गौरतलब है कि नीलू कोहली आज टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा बन चुकी हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस 'हाउसफुल 2', 'हिन्दी मीडियम', 'फुकरे रिटर्न्स' और गुडबाय जैसे फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Pradeep Sarkar Death: 'मर्दानी' के डायरेक्टर प्रदीप सरकार का निधन, फिर छाई शोक की लहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़