निक्की तंबोली के लेटेस्ट फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, जमीन पर बैठ दिए बेबाक पोज

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के फैंस आज देशभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं और अक्सर उनके साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से निक्की ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 04:06 PM IST
  • निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • बोल्ड लुक्स के कारण अक्सर चर्चा नें रहती हैं एक्ट्रेस
निक्की तंबोली के लेटेस्ट फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, जमीन पर बैठ दिए बेबाक पोज

नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) कौन हैं? अब शायद इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. वह साउथ फिल्मों के बाद हिंदी म्यूजिक वीडियोज में अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर खुद को साबित कर चुकी हैं. निक्की 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. उन्हें बेशक कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा गया है, लेकिन निक्की जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं.

निक्की तंबोली सोशल मीडिया लवर हैं 

निक्की अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा हमेशा ही अपनी हॉटनेस की वजह से सुर्खियां बटोर लेती हैं. उनके फैंस आज देशभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं और अक्सर उनके साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से निक्की ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

निक्की ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में निक्की को पर्पल कलर की रिवीलिंग ड्रेस में देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

यहां वह जमीन पर बैठ कातिलाना अदाएं दिखाती बेहद हसीन लग रही हैं. इस दौरान वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

निक्की के फिगर ने भी खींचा ध्यान

इन फोटोज में निक्की बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. कुछ मिनटों में ही उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. फैंस उन्हें हॉट और खूबसूरत बताते हुए खूब तारीफें कर रहे हैं. जहां एक ओर एक्ट्रेस का बोल्ड लुक लोगों को दीवाना बना रहा है. वहीं, उनके परफेक्ट फिगर से भी लोग नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

ये भी पढे़ं- सलमान और शाहरुख पर बरसे बाबा रामदेव, बॉलीवुड सितारों पर लगाया ड्रग्स लेने का आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़