ब्लैक बोल्ड आउटफिट में निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

Nia Sharma video: निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. वह अपने बोल्ड लुक से हर किसी को दीवाना बना लेती हैं.  हाल में एक्ट्रेस को एक बार फिर हॉट लुक में स्पॉट किया गया.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 4, 2023, 10:34 AM IST
  • निया शर्मा का वीडियो वायरल
  • बोल्ड लुक के दीवाने हुए लोग
ब्लैक बोल्ड आउटफिट में निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

नई दिल्ली:Nia Sharma video: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने ग्लैमरस अवतार के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

निया का हॉट लुक

निया शर्मा का लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में निया किसी पार्टी में जाती दिख रही हैं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड और यूनिक ब्लैक आउटफिट कैरी किया है. सोशल मीडिया पर लोग निया के वीडियो पर धड़ल्ले से कमेंट कर रहे हैं. 

निया को बोल्ड ब्लैक लुक

निया इस दौरान ब्लैक फुल स्लीव क्रॉप टॉप पहने दिख रही थीं. साथ ही उन्होंने लो वेस्ट ट्राउजर कैरी किया था. जिसके साथ वह अपने इनर वियर शो ऑफ कर रही थीं. लेकिन निया ये लुक लोगों को खास पसंद नहीं आया है. एक्ट्रेस के वीडियो पर लोग जमकर भड़कते दिख रहे हैं.

यूर्जस ने किए कमेंट

सोशल मीडिया पर निया का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- उर्फी तो बेचारी बे वजह ही बदनाम है. एक ने लिखा- न्यू स्टाइल पेंटी वाली फैशन, एक ने लिखा- आई मीन सीरियसली. तो किसी ने निया को उर्फी का पड़ोसी ही बता दिया.

ये भी पढ़ें- Birthday: टीवी शो से लेकर फिल्मों तक अपनी कॉमेडी से Jaaved Jaffrey ने जीता लोगों का दिल, इस कारण अपने ही पिता से करते थे नफरत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़