सिल्क ड्रेस पहन इतराईं निया शर्मा, मिरर सेल्फी में दिखाया ग्लैमरस लुक

निया शर्मा अपने लुक्स की वजह से अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में फैंस भी उनकी हर फोटो के लिए बहुत उत्साहित रहते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने नए अंदाज से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 05:04 PM IST
  • निया शर्मा ने दिखाया हॉट लुक
  • निया की अदाओं ने किया मदहोश
सिल्क ड्रेस पहन इतराईं निया शर्मा, मिरर सेल्फी में दिखाया ग्लैमरस लुक

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स की वजह से काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग का जादू तो इंडस्ट्री में कदम रखते ही दर्शकों पर चला दिया था. हालांकि, पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस से एक्ट्रेस लोगों के होश उड़ाती दिख रही हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अंदाज देखने को मिलता रहता है. आज निया की स्टाइलिश अदाओं पर दुनियाभर के लोग फिदा हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. 

Nia Sharma ने लगाया हुस्न का जादू

निया अपने दुनियाभर के चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का नया अवतार लोगों को दीवाना बना रहा है. अब फिर से निया ने अपने सिजलिंग लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस बेबी पिंक कलर की सिल्क की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इस पर डबल स्लीव्स लगी हैं. इसके साथ उन्होंने डबल लेयर्ड सिल्वर चेन पहनी है.

निया शर्मा की अदाओं पर फिदा हुए लोग

निया ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और पिंक स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में निया हमेशा ही तरह काफी हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने मिरर सेल्फी में अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए करते हुए सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं. निया के चाहने वाले उनके इस लुक की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

निया को पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं फैंस

गौरतलब है कि निया शर्मा पिछली बार सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. वहीं, एक्ट्रेस लगातार कई म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा बन रही हैं. अब फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Gandhi Godse Ek Yudh Trailer: ताजा हुआ वो खौफनाक मंजर, अनोखी है नाथूराम गोडसे और महात्मा गांधी की ये कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़