निया शर्मा ने शेयर किया स्टनिंग लुक, ग्लैमरस लुक से जीता फैंस का दिल

निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपना ग्लैमरस लुक शेयर किया है. व्हाइट कलर की ड्रेस में निया शर्मा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. रेड लिपस्टिक और रेड हील कलर की हील में निया बेहद कमाल की लग रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2024, 09:06 PM IST
  • निया ने शेयर किया स्टनिंग लुक
  • व्हाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर
निया शर्मा ने शेयर किया स्टनिंग लुक, ग्लैमरस लुक से जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली: निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर और ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं. निया अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ फैशनेबल अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक बार फिर निया अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों के दिलों में राज कर रही हैं. निया के फैंस उनके इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. आइए देखते हैं निया शर्मा का लेटेस्ट लुक 

निया शर्मा ने ढाया कहर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपना स्टाइलिश लुक सबको हैरान कर दिया हैं. निया के इस स्टनिंग लुक की बात करें तो निया शर्मा व्हाइट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. रेड लिपस्टिक और व्हाइट ड्रेस में निया का स्टाइलिश अवतार लाखों फैंस के होश उड़ा रहा है. निया शर्मा ने व्हाइट ड्रेस के साथ रेड लिपस्टिक और रेड कलर की हील कैरी की है. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा एक्टिंग जगत के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो-वीडियो से भरा हुआ हैं. निया अक्सर इंस्टाग्राम पर बोल्ड अवतार शेयर कर सनसनी मचा देती है. 

निया शर्मा वर्कफ्रंट 
निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री में कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. लेकिन उन्होंने अपने एक्टिगं करियर की शुरुआत साल 2010 में सीरियल काली एक अग्निपरीक्षा से की थी. इसके बाद वह जमाई राजा और नागिन जैसे सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. सीरियल के अलावा निया वेब शो में भी काम कर चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़