'झलक' के मंच पर भी कम नहीं हो रही निया शर्मा की बोल्डनेस, आई मेकअप ने खींचा ध्यान

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने लुक्स की वजह से हर दिन चर्चा में रहती हैं. इन दिनों उन्हें रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में देखा जा रहा है. इस दौरान भी एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से सभी को हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 08:52 PM IST
  • निया शर्मा का फिर ग्लैमरस लुक दिखा
  • निया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
'झलक' के मंच पर भी कम नहीं हो रही निया शर्मा की बोल्डनेस, आई मेकअप ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने किसी प्रोजेक्ट्स के कारण किसी चर्चा में रहें या न रहें, लेकिन अपने लुक्स की वजह से वह हर दिन सभी का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक के चर्चे अक्सर सुनने को मिल जाते हैं. दुनियाभर के लोग निया के स्टाइल को कॉपी करते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर अवतार फैंस के बीच तेजी से वायरल हो जाता है.

Nia Sharma की अदाओं ने किया मदहोश

निया अपने दुनियाभर के फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी फैंस को अक्सर देखने के लिए मिलती रहती है. अब फिर से निया ने अपनी अदाओं का जादू चलाते हुए फैंस के साथ अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोज में उनका नया अवतार दिख रही हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं निया

दरअसल, इस फोटोज में निया व्हाइट कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं, जो काफी चमक रहा है. बता दें कि यह ड्रेस निया का नया कॉस्ट्यूम है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

उन्होंने यह फोटोज डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' के सेट पर से शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आई मेकअप पर काफी ध्यान दिया है, जो लोगों का ध्यान भी आकर्षित कर रहा है.

निया ने डांस का भी चलाया जादू

अब निया का ये लुक भी फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. गौरतलब है कि 'झलक दिखला जा 10' में निया ने अपने डांसिंग स्टाइल का जादू भी जजेज से लेकर दर्शकों तक खूब चलाया है. इस दौरान भी एक्ट्रेस का काफी सिजलिंग लुक देखने को मिलता रहता है.

ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ डोनल बिष्ट का बोल्ड लुक, कार में बैठ दिए सिजलिंग पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़