होली पार्टी में जब निया शर्मा ने कर दी थी हद पार, सरेआम किया था को-एक्ट्रेस को Lip Kiss

Nia Sharma Lip Lock: निया शर्मा ने kiss को बड़ी डील ना बताते हुए सरेआम अपनी को एक्ट्रेस को चुम्मी चिपका दी. चुंबन से दिक्कत नहीं थी लेकिन होठों का चुंबन वो भी सबके सामने लोगों को ये देख अच्छा नहीं लगा. सबके होली के रंग में ंग पड़ गई थी और जमकर निया को ट्रोल किया गया.

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Mar 7, 2023, 01:35 PM IST
  • निया शर्मा ने की थी जब हद पार
  • kiss ने मचाया था होली पर धमाल
होली पार्टी में जब निया शर्मा ने कर दी थी हद पार, सरेआम किया था को-एक्ट्रेस को Lip Kiss

Nia Sharma Lip Kiss: सोशल मीडिया पर अपनी बिकनी बॉडी फ्लॉन्ट करने से लेकर जमाई राजा 2.0 में अपने को स्टार रवि दुबे को kiss करने से लेकर ऐसी कई चीजें हैं जो निया शर्मा ने काफी बेबाकन से कीं. वो हमेशा से ही कॉन्ट्रोवर्सीज का हिस्सा रही हैं. अपने जन्मदिन पर पुरुष गुप्तांग की शेप में बना केक काटने पर भी लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया था. निया शर्मा ने पहले भी ऐसे कई कारनामे किए हैं. इससे पहले उन्होंने होली पर अपनी साथी महिला को लिप किस कर दिया था.

क्यों kiss से है डर

निया शर्मा ने अपनी साथी दोस्त रेहना पंडित को सरेआम होंठो पर kiss कर दिया था. जब मीडिया ने उन्हें इस हरकत पर टोका तो निया शर्मा ने कह दिया कि एक छोटी सी kiss ही तो है इसमें इतनी बड़ी क्या बात है. इसमें कॉन्ट्रोवर्सी जैसी क्या बता है लोगों को समझना चाहिए.अगर मैं होली पर अपनी मां को विश कर उन्हें लिप kiss कर सकती हूं तो अपनी बेस्टफ्रेंड कजन को क्यों नहीं.

मां को भी कर सकती हूं kiss

वहीं रेहना की बात करें तो उन्होंने भी निया का साथ दिया. रेहना ने भी कह दिया कि इसमें क्या बड़ी बात है अपनी बहन के बाद निया ऐसी दूसरी इंसान हैं जिन्हें मैं Lip kiss करती हूं क्योंकि वो मेरी बहन जैसी हैं.इससे पहले दोनों ने जमाई राजा के सेट पर भी kiss किया था तब भी विवाद हुआ था.

होली पर किया था जमकर डांस

होली पर दोनों के बीच हुई ये kiss की वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर मौजूद है. होली पर दोनों का चिपक-चिपक कर डांस करना लोगों को असहज कर सकता है. छोटे कपड़े पहन रंगों में सनी दोनों एक्ट्रेसेस का ये अंदाज लोगों को समझ नहीं आया था तब इस मुद्दे पर जमकर विवाद हुआ था.

इसे भी पढ़ें:  AR Rehman: हादसे में बाल-बाल बचे ए आर रहमान के बेटे, गाना गाते वक्त स्टेज पर गिरा झूमर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़