Jhalak Dikhhla Jaa 10: टीवी की इन दो बहुओं के नाम पर लगी मोहर, 'अनुपमा' का बेटा भी कर सकता है एंट्री

Jhalak Dikhhla Jaa 10 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. शो में कई बड़े सितारे नजर आने वाले हैं. वहीं शो का कॉन्सेप्ट भी काफी दिलचस्प होने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 11:17 AM IST
  • शो में नजर आएंगी निया शर्मा-हिना खान
  • पारस कलनावती की भी हो सकती है एंट्री
Jhalak Dikhhla Jaa 10: टीवी की इन दो बहुओं के नाम पर लगी मोहर, 'अनुपमा' का बेटा भी कर सकता है एंट्री

नई दिल्ली : टीवी का सबसे पॉपुलर सेलेब्रिटी डांस शो 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) जल्द ही धमाकेदार कमबैक करने के लिए तैयार है. शो पूरे 5 साल के बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है. शो के इस सीजन के कंटेस्टेंटेस् की लिस्ट धीरे-धीरे रिवील की जा रही है. जहां तक ज्यूरी की बात है तो वह भी कंफर्म हो गया है कि शो को कौन-कौन जज करने वाला है. फैंस शो के लिए काफी एक्साइटेड हैं. वहीं कंटेस्टेंटेस् के और जजेज के नाम जानकर उनकी उत्सुकता और बढ़ गई है.

हिना खान और निया शर्मा का नाम हुआ पक्का

छोटे पर्दे की फेमस बहुएं हिना खान और निया शर्मा Jhalak Dikhhla Jaa 10 के डांस शो में धमाल मचाती नजर आने वाली हैं. अभी तक कई दिग्गज सितारों का नाम शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के लिए सामने आ चुका है,

लेकिन इन दोनों सितारों का नाम शो के लिए पक्का माना जा रहा है. हिना का शो में होना जहां कंफर्म हो गया है वहीं निया का पार्टिसिपेट करना भी तकरीबन कंफर्म है. दोनों के फैंस इस खबर को सुनने के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं.

अनुपमा का छोटा बेटा भी आ सकता है नजर!

बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा और हिना खान के अलावा अब एक्टर पारस कलनावत का नाम इस अपकमिंग रियलिटी शो के लिए सामने आ रहा है. स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो 'अनुपमा' में अनुपमा के छोटे बेटे समर का किरदार निभाने वाले एक्टर पारस कलनावत की शो में सरप्राइजिंग एंट्री हो सकती है,

क्योंकि टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर रहने वाले शो अनुपमा के बाद वह घर-घर में अपनी पहचान बना चुके हैं. वहीं पारस अनुपमा में एक कोरियोग्राफर की ही भूमिका निभा रहे हैं.

जज की कुर्सी पर ये सितारे आएंगे नजर

कंटेस्टेंटेस् के साथ-साथ शो में जज का नाम जानने के लिए भी फैंस काफी बेताब है. बता दें शो में जज के रूप में बॉलीवुड डायरेक्ट करण जौहर, बॉलीवुड ऐक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही नजर आने वाली हैं. ये तीनों ग्लैमरस जज कंटेस्टेंटेस्
के किस्मत का फैसला करते नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर पर ये क्या बोल गईं राखी सावंत, कहा- ''वाह ललित जी....''

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़