नेहा शर्मा ने तोड़ी सारी हदें, बेड पर लेट दिए बोल्ड पोज

नेहा शर्मा (Neha Sharma) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. नेहा आज उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में आज नेहा सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 10, 2022, 06:46 PM IST
  • नेहा शर्मा पर फिर चढ़ी बेबाकी
  • हॉटनेस ने उड़ाए फैंस के होश
नेहा शर्मा ने तोड़ी सारी हदें, बेड पर लेट दिए बोल्ड पोज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकीं नेहा शर्मा (Neha Sharma) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक वह अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने में कामयाब ना हो पाई हो, लेकिन नेहा ने अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का ध्यान खूब खींचा है. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.

बोल्डनेस के कारण चर्चा में हैं नेहा 

पिछले कुछ समय से नेहा किसी भी टीवी शो या फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. इसका सबसे बड़ा कारण है उनका बोल्ड और सिजलिंग अवतार. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. 

नेहा ने शेयर की बेडरूम फोटो

अब एक बार फिर से नेहा का बोल्ड अंदाज देखने को मिला है. एक्ट्रेस ने थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं. नेहा ने इस बार बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए बेडरूम तस्वीर शेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial)

इस फोटो में उन्हें व्हाइट कलर की शर्ट पहने देखा जा सकता हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट ब्रा पेयर की है. बोल्डनेस दिखाते हुए नेहा ने कैमरे के सामने शर्ट के बटन खोले हुए हैं और वह अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

नेहा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है और जुल्फों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके अलावा उन्होंने गले में पतली सी चैन भी कैरी की है. नेहा का ये अवतार देख कोई भी मदहोश हो सकता है. वह बेड पर लेट हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं.  

फोटो पर आए ताबड़तोड़ रिएक्शन 

नेहा ने एक बार फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. नेहा की बोल्ड अदाएं देख फैंस मर मिटे हैं और कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं. फैंस इमोजी के जरिए इस फोटो पर रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढे़ं- Good News: B Praak दूसरी बार बनने जा रहे हैं पिता, पत्नी संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़