विक्की जैन की मम्मी के बाद रणबीर कपूर की मां हुईं ट्रोल, यूजर्स ने बताया- अंकिता की सास का इंग्लिश वर्जन

Neetu Kapoor: कॉफी विद करण के लेटेस्ट शो में नीतू कपूर नजर आई थी. इस दौरान उन्होंने राहा से जुड़ा किस्सा शेयर किया. जिसके बाद एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2024, 05:38 PM IST
  • नीतू कपूर सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल
  • विक्की जैन की मां से किया कंपेयर
विक्की जैन की मम्मी के बाद रणबीर कपूर की मां हुईं ट्रोल, यूजर्स ने बताया- अंकिता की सास का इंग्लिश वर्जन

नई दिल्ली:  कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में नीतू कपूर आई. करण जौहर से बातचीत के दौरान नीतू कपूर ने राहा से जुड़ा किस्सा शयेर किया है. इस किस्से की वजह से एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स उन्हें टिपिकल सास बुला रहे हैं. 

नीतू कपूर ने शेयर किया किस्सा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@glamblitz_)

नीतू कपूर ने बताया कि वह अपने घऱ में पोती रहा से बोलती है कि पापा बोलो पापा. वहीं सोनी राजदान ने राहा को बोला मम्मा बोलो. नीतू कपूर ने आलिया के अंदाज को कॉफी करते हुए बताया कि अगले दिन आलिया ने बोला- बाय द वे उसने पहले मम्मा बोला है. नीतू ने बताया जब आलिया ने ये बताया तो उनसे बोला ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है, उसने मम्मा नहीं मम मम बोला है. 

नीतू कपूर ने किया ट्रोल 
सोशल मीडिया पर नीतू कपूर को ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर नीतू कपूर का ये एटिट्यूड लोगों को खास रास नहीं आ रहा है. वीडियो पर यूजर्स ने कमेंट कर रहे हैं- घर-घर की कहानी है. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- नीतू कपूर बिल्कुल टिपिकल सास वाला एटिट्यूड दे रही हैं. 

बताया विक्की की मां का इंग्लिश वर्जन 
सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बिग बॉस कंटेस्टेंट विक्की जैन की मां का नीतू कपूर के साथ तुलना कर दी है. यूजर्स ने लिखा- यह तो विक्की जैन की मां है जो अंग्रेजी में बात कर रही है. एक अन्य यूजर ने लिखा- हाई क्लास विक्की की मम्मी. सेम टू सेम. विक्की जैन की मां का इंग्लिश डबिंग वर्जन 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़