Naseeruddin Shah: बॉलीवुड इंडस्ट्री पर ये क्या बोल गए नसीरुद्दीन शाह, फिल्ममेकर्स का ठनक सकता है माथा

Naseeruddin Shah On Bollywood movies: हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने बॉलीवुड को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. दिग्गज एक्टर ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में किसी एक का नहीं बल्कि सभी धर्मों का मजाक उड़ा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 06:29 PM IST
  • नसीरुद्दीन शाह के बयान से मचा हड़कंप
  • बोले- 'बॉलीवुड में सभी धर्मों का उड़ाया जाता है मजाक'
Naseeruddin Shah: बॉलीवुड इंडस्ट्री पर ये क्या बोल गए नसीरुद्दीन शाह, फिल्ममेकर्स का ठनक सकता है माथा

नई दिल्ली: Naseeruddin Shah On Bollywood movies: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह अपने बयानों के कारण हमेशा खबरों में रहते हैं. आए दिन किसी न किसी मामले को लेकर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) का नाम सुर्खियों में बनता रहता है. अपने बेबाक अंदाज में वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं. हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर निशाना साधा है.

नसीरुद्दीन शाह ने कसा तंज

'जश्न ए रेख्ता' के दौरान नसीरुद्दीन शाह ने हिंदी फिल्मों को लेकर बात की है. नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि- हिंदी फिल्मों ने किस कौम को छोड़ दिया है, यहां हर घर्म का मजाक उड़ाते हैं, स्टीरियोटाइप में तो मास्टर है हिंदी फिल्म इंडस्ट्री. तकरीबनहम लोग 100 साल से फिल्में बनाते चले आ रहे हैं. तब से लेकर अब तक हमारी फिल्मों के जरिए हर धर्म का मजाक ही तो बनाया जा रहा है और ये सिलसिला अब भी जारी है.

नसीरुद्दीन शाह ने निकाली भड़ास

एक्टर ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि- हम लोगों की आदत है दूसरों की तखलीफ पर हंसना और उसका मजाक उड़ाना, लेकिन हम अपनी परेशानियों पर नहीं हंसते हैं .

एक्टर के अलावा उनकी वाइफ रतना पाठक ने भी इस दौरान बॉडी शेमिंग का मजाक बनाने वालों को खरी खोटी सुनाई है. 

जल्द इस सीरीज में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह

हाल ही में नसीरुद्दीन शाह की अपकमिंग वेब सीरीज 'ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह मशहूर मुगल शासक अकबर का किरदार निभा रहे हैं. नसीरुद्दीन शाह की इस वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor: पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने के बयान पर रणबीर के बदले सुर, देशभक्त बन एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़