Shaktimaan के लिए रणवीर सिंह को कास्ट करने पर क्यों भड़के मुकेश खन्ना? बोले- 'मैंने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं'

Mukesh Khanna On Ranveer Singh For Shaktimaan: 90s के चर्चित शो शक्तिमान को एक बार फिर से पर्दे पर लाने की तैयारी चल रही है. इस किरदार के लिए रणवीर सिंह का नाम सामने आ रहा था जिसपर अब मुकेश खन्ना ने अपना रिएक्शन देते हुए कई गंभीर बातें कही हैं.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 18, 2024, 03:23 PM IST
    • रणवीर सिंह की कास्टिंग पर बरसे मुकेश खन्ना
    • कहा- 'ऐसी फिल्में करो, जहां नग्नता दिखाने को मिले'
Shaktimaan के लिए रणवीर सिंह को कास्ट करने पर क्यों भड़के मुकेश खन्ना? बोले- 'मैंने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं'

नई दिल्ली: Mukesh Khanna On Ranveer Singh For Shaktimaan: 90 के दशक के हिट शो 'शक्तिमान' में यही कैरेक्टर निभाकर सबके फेवरेट बने एक्टर मुकेश खन्ना एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. पिछले कुछ समय से शक्तिमान को फिर से पर्दे पर लाने की तैयारी चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ‘शक्तिमान’ के किरदार को लेकर बनने वाली फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल निभाते नजर आ सकते हैं. इस बीच रणवीर सिंह को ‘शक्तिमान’ के रोल के लिए कास्ट करने की खबरों पर मुकेश खन्ना ने अपने रिएक्शन दिया है. मुकेश खन्ना ने आइकॉनिक रोल के लिए रणवीर को लेने पर खड़े सवाल 
उठाए थे. 

‘शक्तिमान’ के लिए रणवीर की कास्टिंग पर भड़के मुकेश खन्ना

‘शक्तिमान’ के रोल के लिए रणवीर सिंह की कास्टिंग की अफवाहों पर मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए अपना गुस्सा जाहिर किया है. मुकेश खन्ना ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'पूरा सोशल मीडिया महीनों से इस रूमर्मस से भरा पड़ा था कि रणवीर करेगा शक्तमान और हर कोई नाराज था इसे लेकर, मैं चुप रहा. लेकिन जब चैनल्स ने भी ऐलान करना शुरू कर दिया कि रणवीर साइन हो गया है तो मुझे मुंह खोलना पड़ा. और मैंने बोल दिया कि ऐसी इमेज वाला व्यक्ति कितना भी बड़ा स्टार क्यों ना हो शक्तिमान नहीं बन सकता. मैंने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं. अब आगे-आगे देखिए होता है क्या?'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)

खन्ना ने रणवीर को दूसरे देश में रोल तलाशने की दी सलाह

खन्ना ने ये ऑब्जेक्शन रणवीर सिंह के हालिया फोटोशूट की वजह से उठाया है. दरअसल रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट कराया था जिस पर काफी विवाद भी हुआ था. इस कदम को उन्होंने "बचकाना" और शक्तिमान जैसी भूमिका के लिए सही नहीं बताया है. वहीं बाद के यूट्यूब वीडियो में, खन्ना ने अपने रुख के बारे में डिटेल में बताया और सिंह को सलाह दी कि अगर वह अपनी फिजिक का प्रदर्शन करना चाहते हैं तो उन्हें अन्य देशों में भूमिकाएं तलाशनी चाहिए जहां न्यूडिटी प्रचलित है. उन्होंने कहा, "तुम जाओ और किसी दूसरे देश में रहो, जैसे फिनलैंड, जैसे स्पेन.वहां न्यूडिस्ट कैंप हैं. वहां जाओ, इसे खोलो. ऐसी फिल्मों में काम करो जहां तुम्हें हर तीसरे सीन में एक न्यूड सीन करने को मिलेगा."

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav के अरेस्ट पर क्या बोले मुनव्वर फारुकी? बोले- 'मैं तो अपने फोन से...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़