अंबानी परिवार में फिर गूंजेगी किलकारी, दोबारा प्रेग्नेंट हुई बहू श्लोका मेहता

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी बहू श्लोका मेहता एक बार फिर माता पिता बनने वाले हैं. बता दें कि श्लोका मेहता नीता अंबानी की ओर से आयोजित NMAAC के इवेंट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई थीं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2023, 06:37 PM IST
  • साल 2019 में हुई थी शादी
  • दूसरी बार मां बनेंगी श्लोका
अंबानी परिवार में फिर गूंजेगी किलकारी, दोबारा प्रेग्नेंट हुई बहू श्लोका मेहता

नई दिल्ली: भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर किलकारी गूंजने वाली है. बता दें कि बिजनेसमैन की बड़ी बहू श्लोका मेहता प्रेग्नेंट हैं. वह जल्द ही दोबारा एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं.  

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर 

श्लोका मेहता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वह अपना बेबी बंप  फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celebrity Makeup Artist Puneet B Saini (@puneetbsaini)

इस तस्वीर को मेकअप आर्टिस्ट पुनीत बी सैनी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है. श्लोका ने NMAAC इवेंट के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया. 

तस्वीर में सामने आया श्लोका का ये लुक 

वैसे तो श्लोका के चेहरे पर मां बनने का ग्लो साफतौर पर देखा जा सकता है, लेकिन वह इवेंट में कम खूबसूरत भी नहीं लग रही थी. श्लोका ने NMAAC इवेंट के लिए क्रीम कलर की स्कर्ट के साथ ग्रीन कलर का क्रॉप टॉप पहना था. वहीं बालों का मिडिल पार्टिशन कर उनमें कई तरह की हेयर एक्ससरीज पहनी थी. अंबानी की बहू इस लुक में कमाल लग रही थीं. 

इस साल हुई थी शादी 

बता दें कि श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की शादी साल 2019 में बड़े धूमधाम से हुई थी. वहीं 2020 में दोनों पहली बार माता पिता भी बने थे. श्लोका के पहले बेटे का नाम पृथ्वी है. 

ये भी पढ़ें- पति संग ऑटो राइड पर निकली देसी गर्ल प्रियंका, सामने आई तस्वीरें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़