Sita Ramam: हिंदी सिनेमाघरों में धमाल माचाएगी मृणाल ठाकुर- दुलकर सलमान की फिल्म, इस दिन हो रही है रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने फिल्म 'सीता रामम' (Sita Ramam) से साउथ इंड्रस्टी में डेब्यू किया है. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan)नजर आए हैं. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2022, 05:23 PM IST
  • साउथ के बाद हिंदी में रिलीज को तैयार 'सीता रामम'
  • मृणाल ठाकुर- दुलकर सलमान की जोड़ी ने जीता दिल
Sita Ramam: हिंदी सिनेमाघरों में धमाल माचाएगी मृणाल ठाकुर- दुलकर सलमान की फिल्म, इस दिन हो रही है रिलीज

नई दिल्ली: मलयालम इंडस्ट्री के सुपरस्टार दुलकर सलमान  (Dulquer Salmaan) और बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'सीता रामम' (Sita Ramam) सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्म को समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक की खूब तालिया मिली हैं. इस फिल्म नेबॉक्स आफिस पर धमाकेदार कमाई की है. इस सबके बीच फिल्म से जुड़ा एक और अपडेट सामने आया है. खबर फिल्म को जल्द ही हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा. 

सिनेमाघरों में फिर धमाल मचाएगी फिल्म

कुछ समय पहले फिल्म के मृणाल ठाकुर ने 'सीता रामम' के हिंदी संस्करण की रिलीज डेट अपनेइंस्टाग्राम पर साझा की है. मृणाल ने फिल्म का मोशन पोस्टर साझा करते हुए लिखा, 'सीता रामम अब हिंदी भाषा के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने आ रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

2 सितंबर को फिल्म भव्य तरीके से रिलीज होगी.' इस फिल्म ने तेलुगू सिनेमा में खूब कारोबार किया है. फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म और स्टार कास्ट की खूब तारीफ की है.

क्लासिक लव स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म

मृणाल ठाकुर और दुलकर सलमान स्टारर फिल्म 'सीता रामम' में एक क्लासिक लव स्टोरी दिखाई गई है. 80 और 60 के दशक में हुए एक युद्ध की पृष्ठभूमि पर फिल्म की कहानी को बुना गया है. फिल्म में सलमान एक सैनिक का किरदार निभा रहे हैं, वहीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर उनकी प्रेमिका के किरदार में नजर आईं हैं, जिनका नाम सीता है.

यह फिल्म इसी महीने 5 अगस्त को तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज हुई थी. बता दें कि फिल्म को 30 करोड़ के बजट में बनाया गया था. जबकि फिल्म ने तीनों भाषाओं में 37.80 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. 

ये स्टार आए नजर

फिल्म का निर्देशन हनु राघवपुडी ने किया है. 'सीता रामम' को स्वप्न सिनेमा के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म में सलमान दुलकर, मृणाल ठाकुर के अलावा, रश्मिका मंदाना, सुमंत, गौतम वासुदेव मेनन, भूमिका चावला और धारुन भास्कर आदि अहम किरदारों में नजर आए हैं.  

ये भी पढ़ें- बेटे और सोनम कपूर के साथ घर पहुंचे आनंद आहूजा, कैमरे में पोज देते नजर आए नानू अनिल कपूर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़