मृणाल ठाकुर ने कराया बेहद स्टाइलिश फोटोशूट, ओपन श्रग में दिखाया ब्रालेट लुक

अक्सर इंस्टाग्राम पर मृणाल ठाकुर के अलग-अलग अवतार देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है, इसमें उन्हें बेहद स्टाइलिश लुक में देखा जा सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2022, 05:17 PM IST
  • मृणाल ठाकुर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • अक्सर बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं मृणाल
मृणाल ठाकुर ने कराया बेहद स्टाइलिश फोटोशूट, ओपन श्रग में दिखाया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी, लेकिन उन्होंने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है. मृणाल ने हिंदी सिनेमा में एक अलग छाप छोड़ी है. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. प्रोजेक्ट्स से ज्यादा मृणाल अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं मृणाल

एक्ट्रेस भी अपने स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं. वहीं, दूसरी ओर मृणाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में मृणाल के चाहने वालों को भी अब उनके हर लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से मृणाल ने अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है.

एक्ट्रेस ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में मृणाल को डीपनेक ब्लाउज के साथ सिल्वर स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्लू प्रिंटेड श्रग पेयर किया हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

लुक को कंप्लीट करने के लिए मृणाल ने स्मोकी मेकअप किया है और बेहद स्टाइलिश चोटी बनाई हुई है. 

इस तरह किया लुक को कंप्लीट

अभिनेत्री ने अपनी इस यूनिक ड्रेस के साथ नेचुरल दिखने वाला आर्टिफिशयल व्हाइट फूलों की ज्वैलरी भी कैरी की है, जो उनके लुक को डिफरेंड बना रहा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड दिख रही हैं. इस लुक में फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ ही देर में मृणाल की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी मृणाल

एक्ट्रेस ने भी इस लुक में अलग-अलग अदाएं दिखाए हुए कई पोज दिए हैं. मृणाल के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो हाल ही में उन्हें 'सीता रमनन' में देखा गया है. इसके अलावा वह उन्हें जल्द ही फिल्म 'आंख मिचोली', 'पीप्पा' और साउथ फिल्म 'थड़ाम' के हिन्दी रीमेक में भी देखा जाने वाला है. मृणाल के फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. 

ये भी पढे़ं- अवनीत कौर पर चढ़ा देसी रंग, लहंगे में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़