इटली पहुंच मौनी रॉय पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे में सामने दिए इतने हॉट पोज

मौनी रॉय ने अपनी कातिलाना अदाओं से इंटरनेट का पारा खूब हाई किया हुआ है. फैंस तो उनके हर नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से मौनी ने अपना स्टाइलिश अवतार दिखाया है. 

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 12, 2023, 05:42 PM IST
  • मौनी रॉय ने किया मदहोश
  • कहर बरपा रही हैं मौनी रॉय
इटली पहुंच मौनी रॉय पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे में सामने दिए इतने हॉट पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी और हॉट लुक्स की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन एक्ट्रेस अपना सिजलिंग लुक फैंस के साथ शेयर कर ही देती हैं. अब फिर से मौनी ने अपनी किलर अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

इटली में जलवे बिखेर रही हैं Mouni Roy

मौनी ने हाल ही में अपने वेकेशन की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस अपने कुछ दोस्तों और पति सूरज नाम्बियार के साथ इटली की सैर पर निकली हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

अब यहां से वह लगातार अपने लुक्स और खूबसूरत नजारों की तस्वीरें दिखा रही हैं. इसी दौरान एक्ट्रेस की हसीन अदाएं भी कैमरे में कैद हो गई हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय

लेटेस्ट फोटोज में मौनी रेट कलर की हॉल्टर नेक ब्रा और मैचिंग की थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. यहां वह कैमरे सामने अपना लुक फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं. मौनी ने अपने इस अवतार को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन छोड़ा है. हमेशा की तरह यहां भी मौनी बेहद हॉट दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं और ऐसे में वह कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. फिल्म मौनी 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में संजय दत्त और पलक तिवारी भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Mrs Chatterjee vs Norway OTT: आपके मोबाइल फोन में पहुंचीं रानी मुखर्जी की 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे', यहां उठाएं लुत्फ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़