मौनी रॉय की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, ऐसे कपड़े पहन घूमने निकलीं एक्ट्रेस

मौनी रॉय का नया लुक काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस की हर अदा पर उनके चाहने वाले फिदा रहते हैं. इस बार एक्ट्रेस बेहद हॉट अंदाज में घूमने के लिए निकली हैं. फैंस उनकी इन अदाओं ने नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2022, 04:37 PM IST
  • मौनी रॉय ने फिर दिखाई हॉटनेस
  • मौनी के स्टाइल पर फैंस फिदा हैं
मौनी रॉय की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, ऐसे कपड़े पहन घूमने निकलीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) हर दिन अपने लुक्स की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है. यहां वह बेहद हॉट दिख रही हैं. मौनी का नया लुक तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस का नया अवतार उनके चाहने वालों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. मौनी के फैंस तो उन्हें अंदाज में देखने के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

Mouni Roy ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट

मौनी ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू तो हमेशा ही लोगों पर चलाया है. एक्ट्रेस ने टीवी शोज से लेकर बॉलीवुड तक खूब काम किया है. उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिलते रहते हैं. एक्ट्रेस ने भी साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार को बखूबी पर्दे पर उतार सकती हैं. ऐसे में उनके चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. मौनी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं. हालांकि, एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय

अब लेटेस्ट फोटोज में मौनी काफी हॉट लुक में दिख रही हैं. उन्होंने यहां ग्रे कलर का मोनोकिनी स्टाइल हॉल्टर नेक टॉप और सीक्वेंस वाली शॉर्ट स्कर्ट पहनी हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप, स्मोकी आईज और सॉफ्ट कर्ल ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वहीं, एक्ट्रेस ने ब्लैक बूट्स कैरी किए हैं. मौनी ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. एक्ट्रेस यहां बेहद हॉट दिख रही हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं मौनी रॉय

मौनी रॉय इस समय अपनी अगली फिल्म 'द वर्जिन ट्री' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं. हाल ही में उनका यो यो हनी सिंह के साथ नया सॉन्ग 'गतिविधि' रिलीज हुआ है.

ये भी पढ़ें- संजीदा शेख ने दिखाया स्टाइलिश विंटर लुक, क्यूटनेस पर दिल हार बैठेंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़