फोटोशूट के लिए मौनी रॉय ने पहनी बेहद रिवीलिंग ड्रेस, जालीदार स्कर्ट में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने लुक्स की वजह से हर दिन सुर्खियों में आ जाती है. वहीं, हर दिन एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. ऐस में उनकी हर फोटो तेजी से वायरल होती रहती है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2022, 03:39 PM IST
  • मौनी रॉय ने फिर ढाया कहर
  • मौनी हर लुक में हॉट दिखती हैं.
फोटोशूट के लिए मौनी रॉय ने पहनी बेहद रिवीलिंग ड्रेस, जालीदार स्कर्ट में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) हर दिन अपने नए-नए लुक्स की वजह से खबरों में छाई हुई हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग से तो हमेशा दर्शकों का दिल जीता ही है, लेकिन अपने स्टाइल से उन्हें दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज अक्सर लोग मौनी के स्टाइल को कॉपी करते हुए दिख जाते है. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर भी लगातार लंबी होती जा रही है. लोग उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. फैंस को उनकी हर फोटो का बेसब्री से इंतजार रहता है.

Mouni Roy ने रिवीलिंग ड्रेस में दिए कातिलाना पोज

मौनी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ और फोटोशूट्स की झलक वह अपने फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब एक बार फिर से मौनी ने अपनी अदाओं से सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में वह काफी अलग और बिंदास अंदाज में दिख रही हैं. यहां उन्होंने बेहद रिवीलिंग ड्रेस कैरी की है.

बेहद हॉट दिख रही हैं  मौनी रॉय

मौनी ने इस फोटोशूट के लिए एक्सेसरीज डिजाइन वाली लॉन्ग स्कर्ट और मैचिंग का ब्रालेट टॉप कैरी किया है. उन्होंने बोल्ड पोज के साथ अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. मौनी इस लुक में वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

फैंस की नजरें उनके इस हॉट अवतार से हट ही नहीं रही हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियां भी एक्ट्रेस को हॉट बताते हुए कमेंटस कर रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो हाल ही में यो यो हनी सिंह के साथ उनका गाना 'गतिविधि' रिलीज हुआ है. इस सॉन्ग में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लुक में दिख रही हैं. इसके अलावा फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'द वर्जिन ट्री' को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि, इस फिल्म से जुड़ी अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढ़ें- जैस्मिन भसीन की इन अदाओं पर आप भी हार बैठेंगे अपना दिल! Photos हुईं वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़