ब्लैक साड़ी में मौनी रॉय ने बरपाया कहर, डिजाइनर ब्लाउज में लगाया हॉटनेस का तड़का

मौनी रॉय ने अपनी हसीन अदाओं के जादू से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज मौनी अपने ड्रेसिंग सेंस और फैशन को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2023, 10:42 PM IST
    • मौनी रॉय ने लगाया ग्लैमर का तड़का
    • साड़ी में बेहद हॉट दिख रही हैं मौनी
ब्लैक साड़ी में मौनी रॉय ने बरपाया कहर, डिजाइनर ब्लाउज में लगाया हॉटनेस का तड़का

नई दिल्ली: Mouni Roy Photoshoot: मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक वह इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर कर देती हैं. ऐसे में चाहने वाले भी उनकी हर पोस्ट पर नजर रखती हैं. वहीं, लगभग हर दिन मौनी अपने नए हॉट अवतार से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. अब फिर से उन्होंने किलर अदाओं का तड़का लगाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं.

साड़ी में भी हॉट दिखीं मौनी रॉय

मौनी कुछ देर पहले ही अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक कलर की हैवी सीक्वेंस वाली साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर डिजाइनर ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक ग्लैमरस पोज दिए हैं.

दीवाने हुए लोग

मौनी ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और डार्क स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा हुआ है. मौनी हमेशा की तरह इस अवतार में भी हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी अदाओं पर भी दिल हार बैठे हैं. यूजर्स ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ संजय दत्त और पलक तिवारी भी अहम रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा जल्द ही मौनी 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' टाइटल से बन रही वेब सीरीज में भी दिखेंगी. कुछ ही समय पहले उन्होंने अपनी इस सीरीज का ऐलान किया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: रावण बन सड़कों पर उतरीं राखी सावंत, लोगों ने लगाई बुरी तरह फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़