Mouni Roy ने साड़ी पहन दिखाई शोख अदाएं, कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

Mouni Roy Saree Look: मौनी रॉय अपने नए फोटोशूट के कारण एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. हर बार की तरह उनकी ये फोटोज भी खूब वायरल हो रही हैं. साड़ी लुक में भी एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2022, 12:39 PM IST
  • मौनी रॉय की अदाओं पर टिकी नजरें
  • हर लुक में खूबसूरत दिखती हैं मौनी
Mouni Roy ने साड़ी पहन दिखाई शोख अदाएं, कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. लोगों ने उन्हें हर अंदाज में खूब प्यार दिया है. मौनी ने भी टीवी शो से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी अदाकारी का खूब जादू चलाया है. एक्ट्रेस ने साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. ऐसे में मौनी के चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढती जा रही है.

Mouni Roy ने चलाया सिजलिंग अदाओं का जादू

अपने किरदारों के अलावा मौनी लुक्स और स्टाइल की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. ऐसे में उनके फैंस को भी अब उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ने अपनी शोख अदाएं दिखाते हुए साड़ी लुक शेयर किया है, जिसमें हमेशा ही तरह वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

साड़ी में भी हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय

फोटोज में मौनी गोल्डन कलर की हैवी सीक्वेंस वाली साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इस फोटोशूट में एक्ट्रेस बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. उनकी स्टाइलिश अदाओं के साथ फैंस की नजरें मौनी के परफेक्ट फिगर पर टिकी रह गई हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

गौरतलब है कि मौनी को लगातार कई प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. पिछली बार उन्हें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था. अब वह अपनी अगले प्रोजेक्ट 'द वॉर्निंग ट्री' को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इस फिल्म में एक बार फिर मौनी का नया अंदाज दिखेगा.

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi ने बोल्ड अदाओं ने फिर चलाया हुस्न का जादू, दिखाई ऐसी कातिलाना अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़