मौनी रॉय ने फिर इटली में चलाया बोल्डनेस का जादू, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में आईं नजर

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय की अदाओं ने एक बार फिर से फैंस दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में उन्हें काफी रिवीलिंग आउटफिट पहने हुए देखा जा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 13, 2023, 05:52 PM IST
  • मौनी रॉय फिर दिखीं बेहद हॉट
  • मौनी का नया लुक हुआ वायरल
मौनी रॉय ने फिर इटली में चलाया बोल्डनेस का जादू, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में आईं नजर

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों इटली में पति सूरज नाम्बियार और दोस्तों के साथ फुरसत के पल बिता रही हैं. लगातार वह यहां से भी अपने सिजलिंग लुक्स इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं. अब फिर से मौनी ने अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट लुक में उन्हें काफी रिवीलिंग ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

Mouni Roy ने दिखाया बेबाक लुक

मौनी ने इस फोटोशूट के लिए येलो और ऑरेंज शेड की ब्रा और मैचिंग की थाई हाई स्लिट स्कर्ट कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को वेवी टच देकर ओपम रखा है. मौनी ने अपने इस लुक को तो कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया ही है, साथ ही उन्होंने इटली की खूबसूरती भी दिखाई है.

हमेशा की तरह हॉट लग रही हैं मौनी रॉय

अब फैंस के बीच मौनी का हॉट लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस की नजरें उनकी हॉट अदाओं के साथ-साथ कर्वी परफेक्ट फिगर पर भी टिकी रह गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

कुछ ही देर में मौनी की फोटोज पर 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

जल्द पर्दे पर दिखेंगी मौनी

गौरतलब है कि मौनी रॉय इस समय अपनी अगली फिल्म 'द वर्जिन ट्री' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें संजय दत्त, पलक तिवारी और सनी सिंह को भी अहम किरदारों में देखा जाने वाले हैं. मौनी के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहिता हैं.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी के बाद अब पलक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बोल्डनेस में मां को दी कड़ी टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़