Mouni Suraj Wedding Anniversary: दूसरी वेडिंग एनिर्वसरी पर मौनी रॉय ने लुटाया पति पर प्यार, शेयर की खूबसूरत फोटो

Mouni Suraj Wedding Anniversary: मौनी रॉय और सूरज नांबियार शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पति संग फोटो शेयर कर खूबसूरत कैप्शन लिखा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 05:30 PM IST
  • मौनी रॉय ने शेयर की फोटो
  • इंटरनेट पर लुटाया पति पर प्यार
Mouni Suraj Wedding Anniversary: दूसरी वेडिंग एनिर्वसरी पर मौनी रॉय ने लुटाया पति पर प्यार, शेयर की खूबसूरत फोटो

नई दिल्ली: मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादो को 2 साल पूरे हो गए हैं. साल 2022 में दोनों ने शादी की थी. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. एक्ट्रेस ने शादी की दूसरी सालगिरह पर हसबैंड के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है. रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. 

शादी की सालगिरह पर शेयर की फोटो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की दूसरी सालगिरह के मौके पर फोटो शेयर की है. रोमांटिक फोटो में मौनी और नांबियार बेहद अच्छे लग रहे हैं. इंटरनेट पर कपल की फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

एक्ट्रेस ने लिखा कैप्शन 
मौनी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- शादी के 2 साल अनगिनत यादों के 730 दिन,  63,072,000 सेकंड से मैं बोल रही हूं और आप सुनने का नाटक कर रहे हो. हैप्पी एनिवर्सरी बेबी. 

गोवा में की थी शादी 
मौनी औरसरूज ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. कपल ने सालों डेटिंग के बाद शादी की थी. मौनी और सूरज की पहली मुलाकात साल 2019 में हुई थी. गोवा में एक्ट्रेस ने दो रीति रिवाज से शादी की थी. पहले साउथ इंडियन तरीके से और दूसरी बंगाली रिवाज से शादी की थी. 

मौनी रॉय वर्कफ्रंट 
मौनी रॉय ने अपने अभिनय की शुरूआत साल 2006 में टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी. मौनी को फेम टीवी शो नागिन से मिली थी. टीवी इंडस्ट्री में हिट होने के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड डेब्यू किया. वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आई थी. इसके बाद एक्ट्रेस ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा में भी नजर आई हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस विनर को कितनी मिलेगी प्राइज मनी? जानें सारी डिटेल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़