Mouni Roy Video: मौनी रॉय ने लहंगा पहन ढाया कहर, कैमरे के सामने इतराती आईं नजर

Mouni Roy Video: मौनी रॉय हर लुक में कहर ढाती हैं. लोग उनकी झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी हर दिन फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं. इस बार वह लंहगा पहने बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 01:00 PM IST
  • मौनी रॉय ने दिखाया स्टाइलिश लुक
  • मौनी की अदाओं ने किया मदहोश
Mouni Roy Video: मौनी रॉय ने लहंगा पहन ढाया कहर, कैमरे के सामने इतराती आईं नजर

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) की हर अदा पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में उनका हर नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. अब एक बार फिर से मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्हें लहंगा पहने हुए बेहद खूबसूरत लिबास में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को रेड डिम लाइट में फ्लॉन्ट करते हुए अलग-अलग खूब अंदाज दिखाए हैं.

Mouni Roy ने सिजलिंग अदाओं से किया मदहोश

मौनी ने इस फोटोशूट के लिए लाइट शेड का हैवी सीक्वेंस वाला लहंगा पहना है. इसके साथ उन्होंने कानों में गोल्डन और व्हाइट पर्ल वाले हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों की चोटी बनाई हुई है और चेहरे पर बिखरी लटे उनके इस लुक में चार चांद लगा रही हैं. वहीं, मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लिटरी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इस एथनिक लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

मौनी के हर अंदाज ने बनाया दीवाना

मौनी पहले ही देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. उन्होंने अपने अब तक के करियर में तमाम टीवी शो, फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में खूब काम किया है. मौनी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं. यही कारण है कि फैंस सोशल मीडिया के जरिए भी उनके साथ जुड़े रहने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह द वर्जिन ट्री टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं, पिछली बार एक्ट्रेस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी. बेशक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा पाई हो, लेकिन इसमें मौनी के नेगेटिव रोल को दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

ये भी पढ़े- राखी सावंत दे रही हैं बॉलीवुड में मौका, बस करना होगा ये काम! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़