व्हाइट साड़ी में मौनी रॉय की सादगी ने खींचा ध्यान, अदाओं पर से नहीं हटेंगी नजरें

मौनी रॉय (Mouni roy) को फैंस ने हर अवतार में खूब पसंद किया है. ऐसे में एक्ट्रेस का हर लुक फैंस के बीच खूब वायरल होता रहता है. अब फिर से मौनी का लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 07:52 PM IST
  • मौनी रॉय का नया लुक वायरल हो रहा है
  • मौनी के लुक ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें
व्हाइट साड़ी में मौनी रॉय की सादगी ने खींचा ध्यान, अदाओं पर से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni roy) अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में रहे या न रहें, लेकिन अपने लुक्स के कारण तो वह हर दिन सुर्खियों में आ ही जाती हैं. मौनी के फैंस उनके हर स्टाइल पर फिदा रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देंती. इस कारण मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं.

Mouni roy ने दिखाई नए लुक की झलक

मौनी लगभग हर दिन फैंस के साथ अपना एक नया अवतार शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू लोगों पर चला दिया है. इस बार एक्ट्रेस को देसी अवतार में देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने इस फोटोशूट के लिए व्हाइट कलर की साड़ी पहनी है. उन्होंने अपने इस लुक सटल ब्राउनिश मेकअप से कंप्लीट किया है. वहीं, उनकी मांग का सिंदूर इस लुक में चार चांद लगा रहा है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं मौनी रॉय

मौनी ने इस लुक के साथ गले में पर्ल और स्टोन्स वाला हैवी नेकपीस कैरी किया है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

उन्होंने अपने इस अवतार को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाई हैं. फैंस उनकी इन अदाओं पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

इस फिल्म में दिख सकती हैं मौनी

मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है. इस फिल्म में मौनी का एक अलग अलवतार देखने को मिला है. फिलहाल वह अपनी पहली सिंहला 'माया जाला' को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- अवनीत कौर ने लहंगे के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज, फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़