मौनी रॉय ने किलर अदाओं से दिलों पर वार, रेड आउटफिट में चलाया जादू

मौनी रॉय अपने स्टाइलिश और हॉट अवतार की वजह से लगभग हर दिन चर्चा में आ ही जाती हैं. फैंस आज उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से मौनी का नया लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2023, 08:03 PM IST
  • मौनी रॉय का नया लुक हुआ वायरल
  • रेड आउटफिट में कहर लग रही हैं
मौनी रॉय ने किलर अदाओं से दिलों पर वार, रेड आउटफिट में चलाया जादू

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) हर दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी ही रहती हैं. कभी अपने नए प्रोजेक्ट्स की वजह से, तो कभी स्टाइल के कारण वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. इस बार एक्ट्रेस अपने नए फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं. लेटेस्ट फोटोज में मौनी रेड आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं Mouni Roy

इस फोटोशूट की झलक दिखाते हुए मौनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें स्लीवलेस रेड हाईनेक टॉप और स्ट्राइप्ड स्कर्ट पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने इसके साथ पिंक हाई हील्स कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को कर्ली टच देकर हाई पोनीटेल बनाई है.

अदाओं पर टिकी फैंस की नजरें

मौनी ने अपने इस किलर लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए स्टाइलिश पोज दिए हैं. एक्ट्रेस के इस अंदाज पर एक बार फिर से फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं. वहीं, लगातार इस पर लाइक्स बढ़ते जा रहे हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय वह 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में संजय दत्त और पलक तिवारी भी लीड रोल्स में नजर आने वाले हैं. मौनी के चाहने वाले उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा के पिता की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में कराना पड़ा भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़