Mouni Roy Video: वेस्टर्न लिबास छोड़ मौनी रॉय ने ओढ़ा देसी चोला, सिल्क साड़ी में ढ़ाया कहर

Mouni Roy Video: मौनी रॉय की हर अदा पर उनके चाहने वाले खूब प्यार लुटाते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लेटेस्ट लुक में उन्हें सिल्क की साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 05:11 PM IST
  • मौनी रॉय ने दिखाया ग्लैमरस लुक
  • साड़ी में खूबसूरत दिख रही हैं मौनी
Mouni Roy Video: वेस्टर्न लिबास छोड़ मौनी रॉय ने ओढ़ा देसी चोला, सिल्क साड़ी में ढ़ाया कहर

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. यहां वह अपने नए लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए ग्लैमरस अदाएं दिखा रही हैं. मौनी ने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए वेस्टर्न लिबास को छोड़ इस  बार एथनिक लुक दिखाया है. यहां उन्हें सिल्क की लाइट शेड खूबसूरत सी साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने फुल स्लीव्स का हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला ब्लाउज कैरी किया है.

बहुत खूबसूरत दिख रही हैं Mouni Roy

मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. वहीं, एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के तौर पर सिर्फ कानों में हैवी ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने कैमरे के सामने अपना ये लुक दिखाते हुए कई अलग-अलग पोज दिए हैं. यहां वह बहुत खूबसूरत तो दिख ही री हैं, साथ ही काफी हॉट भी लग रही हैं. मौनी का ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

हर किरदार में ढल जाती हैं मौनी रॉय

मौनी के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं. एक्ट्रेस ने हर बार साबित किया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका में आसानी से खुद को ढाल सकती हैं. ऐसे में उन्हें लगातार कई फिल्मों के ऑफर्स मिलते रहते हैं. अपनी एक्टिंग के अलावा मौनी ने अपने स्टाइल का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. खासतौर पर उनकी कर्वी फिगर पर हर किसी की नजरें टिकी रह जाती हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

गौरतलब है कि मौनी रॉय इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'द वर्जिन ट्री' को लेकर चर्चा में हैं. पिछली बार उन्हें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था. इस फिल्म में मौनी पहली बार पर्दे पर नेगेटिव रोल में नजर आई थीं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था.

ये भी पढ़ें- Kiara-Sidharth Wedding: जेसलमेर के लिए रवाना हुए कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, मेहमानों पर लगाई गई ये पाबंदी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़