मौनी रॉय की हसीन अदाओं ने किया मदहोश, जंपसूट पहन इतराईं एक्ट्रेस

मौनी रॉय नए फोटोशूट की वजह से एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट लुक में उन्हें ब्राउन जंपसूट पहनकर अदाओं की बिजलियां गिराते हुए देखा जा रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 28, 2023, 05:48 PM IST
  • मौनी रॉय ने किया अदाओं से वार
  • मौनी के हर अंदाज को मिला प्यार
मौनी रॉय की हसीन अदाओं ने किया मदहोश, जंपसूट पहन इतराईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) हर दिन अपने नए लुक के कारण खबरों में आ ही जाती हैं. ऐसे में फैंस को भी अब उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. ऐसे में एक्ट्रेस ने फिर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें ब्राउन कलर का ऑफ शोल्डर जंपसूट में कहर ढाते हुए देखा जा सकता है.

हॉट अवतार में दिखीं Mouni Roy

मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी लिप्स, सटल बेस और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों की हाई पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

एक्ट्रेस ने जंपसूट में अपना लुक कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है. फोटोज में एक्ट्रेस हमेशा की तरह हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके फिगर ने फिर ध्यान खींच लिया है.

फैंस हुए मौनी की अदाओं पर फिदा

मौनी के चाहने वाले तो उन पर से नजरें ही हटा पा रहे हैं. तेजी से एक्ट्रेस का ये नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इन फोटोज को पोस्ट करते हिए विलियम शेक्सपीयर की खूबसूरत लाइन्स लिखी हैं. उन्होंने लिखा, 'प्यार सबसे करो, भरोसा कुछ ही पर करो, गलत किसी के साथ ना करो.'

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

गौरतलब है कि मौनी रॉय इस समय 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, पलक तिवारी और सनी सिंह जैसे सितारे भी लीड रोल्स में नजर आने वाले हैं. मौनी के चाहने वाले उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही ने चलाया हुस्न का जादू, बॉडी फिट गाउन में किया कातिलाना अदाओं से वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़