मौनी रॉय को क्यों नहीं मिली एयरपोर्ट के अंदर जाने की इजाजत? लौटना पड़ गया घर

मौनी रॉय का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं, लेकिन वहां मौजूद सिक्योरिटी उन्हें प्रवेश नहीं करने दे रही.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 12, 2023, 09:37 PM IST
  • मौनी रॉय का वीडियो हुआ वायरल
  • एयरपोर्ट पर परेशान हुईं मौनी रॉय
मौनी रॉय को क्यों नहीं मिली एयरपोर्ट के अंदर जाने की इजाजत? लौटना पड़ गया घर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अक्सर अपने लुक्स या नए प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में रहती हैं. इस सिलसिले में एक्ट्रेस को काफी ट्रैवल भी करना पड़ता है और कई बार वह एयरपोर्ट पर स्पॉट हो जाती हैं. हालांकि, इस बार कुछ ऐसा हो गया कि मौनी को एयरपोर्ट सिक्योरिटी ने गेट से फही वापस भेज दिया. मौनी का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

इस वजह से गेट पर रोकी गईं मौनी रॉय

दरअसल, मौनी रॉय यात्रा के लिए अपना पासपोर्ट ले जाना भूल गई थीं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो के मुताबिक सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें एयरपोर्ट में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी. यहां का एक वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

पासपोर्ट लाना भूलीं मौनी रॉय

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मौनी को मुंबई एयरपोर्ट पर खड़ी हुई और उन्हें सुरक्षा गार्ड ने मुख्य द्वार पर रोक दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इसके बाद उन्हें अपने हैंडबैग में कुछ ढूंढते हुए देखा गया. बाद में जब मौनी को बैग में अपना पैसपोर्ट नहीं मिला तो उन्हें अपनी कार में बैठकर वापस लौटना पड़ गया.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

वैसे, मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और पलक तिवारी जैसे सितारे भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं, मौनी के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- 21 साल बाद भी बरकरार है 'देवदास' का जादू, यादें ताजा कर देगा ये खूबसूरत VIDEO

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़