Mouni Roy Bikini Look: मौनी रॉय के बिकिनी लुक ने उड़ाए होश, कर्वी फिगर पर ठहर गईं नजरें

Mouni Roy Bikini Look: मौनी रॉय ने अपने बिकिनी लुक से इस समय हर किसी को दीवाना बना दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से हर किसी को मदहोश कर दिया है. मौनी का नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 16, 2023, 12:05 AM IST
  • मौनी रॉय ने लगाया हॉटनेस का तड़का
  • मौनी के बिकिनी लुक पर टिकी नजरें
Mouni Roy Bikini Look: मौनी रॉय के बिकिनी लुक ने उड़ाए होश, कर्वी फिगर पर ठहर गईं नजरें

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) इस समय लगातार अपने हॉट लुक्स से फैंस के होश उड़ा रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल रहा है. ऐसे में फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. इस बार मौनी ने मियामी के साउथ बीच से अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर दी हैं. यहां एक्ट्रेस अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दे रही हैं.

Mouni Roy के बिकिनी लुक ने उड़ाए होश

मौनी ने इस दौरान मल्टीकलर की बिकिनी पहनी है और समुद्र किनारे ग्लैमरस अदाएं दिखा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसके साथ उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए हुए हैं. एक्ट्रेस ने समुद्र की लहरों के बीच वॉक करते हुए अपना सिजलिंग अंदाज दिखाया है. फैंस के बीच उनका ये नया लुक काफी वायरल होने लगा है.

37 की उम्र में मौनी के कर्वी फिगर पर टिकी नजरें

अब निया के चाहने वालों को उनका ये बिकिनी लुक भी काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने उन्हें हॉट, सिजलिंग और फायर बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. मौनी ने 37 की उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. वहीं, अपने हॉट अंदाज से तो वह किसी को भी टक्कर दे ही सकती हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं मौनी रॉय

गौरतलब है कि मौनी रॉय इस समय 'एंटरटेनर टूर' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इस इवेंट पर वह बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, सोनम बाजवा, नोरा फतेही और अपारशक्ति खुराना जैसे सितारे भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही अगली फिल्म को लेकर भी काफी चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन घूमने निकलीं निया शर्मा, लगाया हॉटनेस का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़