Mahekk Chahal Hospitalized: महक चलक की अचानक बिगड़ी तबीयत, ICU में कराया गया भर्ती

Mahekk Chahal Hospitalized: एक्ट्रेस महक चहल को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसके बाद उनके फैंस को उनके लिए परेशान हो सकते हैं. हाल ही में महक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 12:03 AM IST
  • महक चहल को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है
  • महक चहल की तबीयत 8 दिन पहले बिगड़ी थी
Mahekk Chahal Hospitalized: महक चलक की अचानक बिगड़ी तबीयत, ICU में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली: जानी मानी एक्ट्रेस महक चहल (Mehekk Chahal) के बारे में हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि हाल ही में महक को अस्पताल को भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट्स की माने को एक्ट्रेस पिछले 8 दिनों से मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट हैं. अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपनी तबीयत खराब होने वाली बात मीडिया या फैंस के सामने नहीं आने दीं. अब आखिरकार उन्होंने खुद अपना हेल्थ अपडेट दिया है.

2 जनवरी से अस्पताल में भर्ती हैं Mehekk Chahal

महक ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अब उनकी सेहत में काफी सुधार हो गया है, लेकिन अब भी उन्होंने अस्पताल में ही रखा गया है, ताकि वह डॉक्टर्स की निगरानी में रहें और उन्हें बेहतर इलाज मिल सके.

महक ने बताया कि उन्हें निमोनिया हो गया था और वह पिछले 3-4 दिनों से ऑक्सीजन वेंटिलेटर पर भर्ती थीं. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें 2 जनवरी को हॉस्पिटल लाया गया था और इसके बाद से ही वह यहां भर्ती हैं. साथ ही महक ने यह भी बताया कि अब भी वह पूरी तरह से ठीक महसूस नहीं कर रही हैं.

महक को बाद में पता चली निमोनिया वाली बात

महक ने कहा, 'मेरा ऑक्सीजन लेवल ऊपर-नीचे होता रहता है. मेरे दोनों ही फेफड़े बुरी तरह से इफेक्टिड लग रहे हैं.' महक का कहना है कि वह पूरी तरह से आराम करना चाहती थीं इसीलिए वह नहीं चाहती थीं कि उनकी तबीयत बिगड़ने वाली बात सामने आए. एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'पहले मुझे ऐसा लगा था कि ये नॉर्मल सर्दी ही है, लेकिन बाद में पता चला कि मुझे निमोनिया हुआ है.'

इस शो में दिख रही हैं महक

गौरतलब है कि महक चहल कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं, उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से भी खुद को कभी दूर रखने की कोशिश नहीं की. पिछले कुछ समय महल को टीवी शो 'नागिन 6' में नेगेटिव रोल निभाते हुए देखा जा रहा है. शो में उनका किरदार और एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- Trial By Fire: आखिर क्यों रिलीज नहीं होने दी जा रही उपहार सिनेमा अग्निकांड पर बनी फिल्म? हाई कोर्ट में दर्ज कराई गई याचिका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़