एक्ट्रेस कल्याणी कुराले का निधन, सड़क हादसे का हुईं शिकार

एक्ट्रेस कल्याणी कुराले (Kalyani Kurale) का निधन हो गया है. इस खबर से अब इंडस्ट्री शोक में डूब गई है. एक्ट्रेस के चाहने वाले यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 10:43 AM IST
  • कल्याणी कुराले मराठी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरे थीं
  • कल्याणी को कई मराठी शोज में देखा जा चुका है
एक्ट्रेस कल्याणी कुराले का निधन, सड़क हादसे का हुईं शिकार

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से लगातार फिल्म इंडस्ट्री से दिल तोड़ देने वाली खबरें आ रही हैं. अब खबर आई है कि मशहूर मराठी टीवी एक्ट्रेस कल्याणी कुराले (Kalyani Kurale) का निधन हो गया है. वह सड़क दुर्घटना का शिकार हुई हैं. एक्ट्रेस अभी सिर्फ 32 साल की थीं. पुलिस का कहना है कि कोल्हापुर में कल्याणी की मोटरसाइकिल को एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी, जिसकी वजह से हादसे में उनकी जान चली गई.

डॉक्टर्स ने कर दिया Kalyani को मृत घोषित

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह हादसा सांगली-कोल्हापुर राजमार्ग पर हलोंदी चौराहे के नजदीक हुआ है. उस समय एक्ट्रेस अपने घर की ओर जा रही थीं. एक्सीडेंट के बाद बिना कोई देरी किए कल्याणी को पास के ही अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

रेस्टोरेंट भी चलाती थीं कल्याणी

कहा जा रहा है कि कोल्हापुर पुलिस ने IPC के मोटर व्हीकल एक्ट के तहत ट्रैक्टर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. खबरों की माने तो कल्याणी ने कुछ समय पहले ही अपना एक रेस्टोरेंट खोला था. हर दिन वह अपने रेस्टोरेंट में खुद मेहमानों को अटेंड भी करने जाती थीं. शूटिंग के साथ बखूबी वह अपना बिजनेस चला रही थीं. यह हादसा भी तभी हुआ जब वह रेस्टोरेंट बंद करके घर जा रही थीं.

कई टीवी शोज में दिख चुकी हैं कल्याणी

गौरतलब है कि कल्याणी मराठी टीवी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव थीं. वह कई शोज का हिस्सा भी रही हैं. उन्हें आखिरी बार टीवी शो 'दखंचा राजा ज्योतिबा' में देखा गया था. टीवी इंडस्ट्री के साथ ही कल्याणी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं. अक्सर वह इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती थीं. उनके अचानक निधन ने पूरी इंडस्ट्री शोक में है.

ये भी पढ़ें- नहीं रहे फिल्म निर्माता पुलक गोगोई, 84 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़